Saturday, June 15, 2024
HomeअपराधBihar Crime: इंजीनियर बेटे का खूनी खेल! पूजा कर रही मां को...

Bihar Crime: इंजीनियर बेटे का खूनी खेल! पूजा कर रही मां को रॉड से मारा, भतीजे को छत से फेंका; दोनों की मौत

पटना: बिहार के बक्सर में एक इंजीनियर बेटे ने अपनी मां और भतीजे की हत्या कर दी. यहां बक्सर नगर थाना क्षेत्र मठिया मोहल्ले में बेटे ने रॉड से मारकर पहले मां की हत्या की इसके बाद अपने भतीजे को भी उठाकर छत से नीचे फेंक दिया. जिसके बाद भतीजे की भी मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. एक ही परिवार में दो- दो लोगों की हत्या के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक इंजीनियर की नौकरी करता था. कुछ दिनों पहले उसकी नौकरी छूट गई थी. इसके बाद वह अक्सर घर में पैसे को लेकर विवाद करता था.

छत पर पूजा करने गई थी मां

सोमवार को भी वह घर पहुंचा था. मां से पैसे को लेकर विवाद कर रहा था. इस दौरान मां पूजा करने के लिए छत पर गई तो आरोपी बेटा भी वहां पहुंच गया. वहां मां बेटे में विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने रॉड उठाकर मां पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसके बाद मां की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ आरोपी ने वहां खेल रहे अपने भतीजे को भी घर की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिसके बाद उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी के भाई का इकलौता बेटा था

बच्चा आरोपी के दूसरे भाई का इकलौता बेटा था. सुबह- सुबह मठिया मोहल्ले के कब्रिस्तान के पास हुई इस घटना के बाद इलाके के लोग हैरान हैं. लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कोई कैसे अपनी मां और भतीजे की कैसे हत्या कर सकता है. आरोपी युवक की पहचान मनोज कुमार साह के रूप में हुई है. जबकि मृतका मां की पहचान जानकी देवी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- रिश्ता कलंकित: भाई के बच्चे की मां बनी चचेरी बहन, चार साल से कर रहा था दरिंदगी; पड़ोसियों को नहीं लगने दी भनक

आरोपी चार भाईयों में सबसे बड़ा है. वह इंजीनियर की नौकरी करता था. घर के बांकी लोग व्यवसाय कर गुजारा करते हैं. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद बक्सर के एसपी मनीष कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News