Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमBihar Crime: मंदिर में डबल मर्डर से सनसनी, छत पर सोते...

Bihar Crime: मंदिर में डबल मर्डर से सनसनी, छत पर सोते वक्त दो लोगों की गला काटकर हत्या

सासाराम के बड्डी थाना इलाके के आलमपुर गांव में डबल मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया। जब एक मंदिर में सोए दो लोगों की गला काटकर हत्या कर दी गई। दोनों मंदिर की छत पर सोए हुए थे। दोनों की पहचान कर ली गई है। 40 साल के नंहक पासवान की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि एक अन्य सजन राय की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई। दोहरे हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

ग्रामीणों की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना से जुड़े साक्ष्य को इकट्ठा करने में जुट गई है।। हालांकि अभी तक इस का खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर हत्या की वजह क्या था।

BIHAR: प्रेम प्रसंग में शारीरिक संबंध बनाना रेप नहीं, दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट ने किया बरी

क्या रंजिश के तहत दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया, या फिर फिर पैसों को विवाद में हत्या की गई। गांव के लोगों में इस घटना को लेकर चर्चाओं का दौर बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब दोनों गहरी नींद में सोए हुए थे। तभी धारदार हथियार से दोनों का गला काट दिया। और फिर फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News