Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमBihar Crime: मुजफ्फरपुर में बदमाशों का आतंक! बाइक से पीछा कर फाइनेंसकर्मी...

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में बदमाशों का आतंक! बाइक से पीछा कर फाइनेंसकर्मी को मारी गोली, मौत

मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक फाइनेंसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस हत्या की वारदात को आपसी रंजिश की आशंका जता रही है. हत्या के खुलासे के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है.

हत्या की घटना मुजफ्फरपुर के महुआ मार्ग स्थित रामपुर अंबारा पुल के पास की है. पुलिस ने बताया कि गांव बरियारपुर ओपी निवासी राजेन्द्र शाह का बेटा राहुल एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था. शनिवार की शाम वह फाइनेंस का काम कर बाइक द्वारा वापस गांव लौट रहा था. अंबारा पुल के पास अज्ञात बाइक सवारों ने राहुल को गोली मार दी. गोली लगने से राहुल सड़क पर गिर गया. राहगीरों ने मनियारी थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस गंभीर रूप से घायल राहुल को इलाज के लिए एसकेएमसी अस्पताल ले गई. अस्पताल में राहुल की मौत हो गई.

फिल्मी स्टाइल में मारी गोली

बदमाशों ने राहुल को फिल्मी स्टाइल में गोली मारी. स्थानीय लोगों ने बताया कि राहुल अपने गांव जा रहा था. तभी उसके पीछे अज्ञात बदमाशों की बाइक लग गई. अनहोनी की आशंका से राहुल बाइक को तेजी से चलाने लगा. बाइक सवार बदमाश उसका पीछा करने लगे. बदमाशों ने राहुल को पीछे से गोली मार दी. गोली राहुल की पीठ में जा लगी और वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया. जब तक राहुल को इलाज मिलता तब तक उसकी अस्पताल में मौत हो गई.

आपसी रंजिश हो सकती है वजह

राहुल की हत्या से इलाके में दहशत फैली हुई है. परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतक एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करता था. मनियारी कोतवाली के थानाध्यक्ष उमाकांत सिंह ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा राहुल कुमार को गोली मारी गई है. आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देने का मामला लगता है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News