Friday, July 19, 2024
Homeक्राइमBIHAR: मुखिया की भतीजी की शादी में हुई हर्ष फायरिंग में लड़की...

BIHAR: मुखिया की भतीजी की शादी में हुई हर्ष फायरिंग में लड़की की मौत, परिवार का आरोप- जानबूझकर मारी गई गोली

जमुई: सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव में सोमवार की देर रात समधी मिलन के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवती के सिर में गोली लग गई, जिससे युवती की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवती की पहचान मिर्चा गांव निवासी रविंद्र राम की पुत्री सोनम कुमारी के रूप में हुई है।

मुखिया की भतीजी की थी शादी

बताया जाता है कि मिर्चा पाठक चक पंचायत की मुखिया जया देवी की भतीजी की शादी थी, जिसको लेकर खड़ूई बरियारपुर गांव से बारात आई थी। सब कुछ ठीक-ठाक था लेकिन समधी मिलन के दौरान कुछ युवक हर्ष फायरिंग करने लगे इसी दौरान एक गोली युवती के सिर में लग गई और उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि युवती को जानबूझकर गोली मारी गई है। परिवार वालों ने गोली मारने का आरोप टाउन थाना क्षेत्र के विट्ठल पुर निवासी अमित कुमार पर लगाया है।

गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और शव को चौडीहा मोड़ के पास रखकर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान काफी देर तक लोग हंगामा करते रहे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। काफी देर तक छोटे-बड़े वाहन जाम में फंसे रहें।

मौके पर पहुंची सिकंदरा थाने की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम को हटाया जा सका। उसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

युवती की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। युवती बीए पार्ट वन की छात्रा थी। वह तीन बहनों में सबसे बड़ी थी, उसके दो भाई भी हैं। इस दर्दनाक घटना से परिवार वालों के साथ साथ पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News