Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमBihar News: स्कूल के बाहर लड़कियों को छेड़ रहे थे मनचले, पंचायत...

Bihar News: स्कूल के बाहर लड़कियों को छेड़ रहे थे मनचले, पंचायत अध्यक्ष ने रोका तो मार दी गोली

बिहार के मधेपुरा में मनचलों के हौसले बुलंद हैं. यहां कुछ मनचले स्कूल के बाहर लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहे थे. पंचायत अध्यक्ष ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. यह वारदात मधेपुरा और पूर्णिया के सीमावर्ती मुरलीगंज थाना क्षेत्र के सिंगियोन पंचायत का है. वारदात के अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि थोड़ा आगे जाते ही स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को दबोच लिया है. गंभीर रूप से जख्मी पंचायत अध्यक्ष को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक यह वारदात राजद नेता और पंचायत अध्यक्ष बिट्टू कुमार उर्फ निर्भय के साथ हुई है. उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक गांव के स्कूल के पास कुछ युवक छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. बिट्टू कुमार ने देखा तो आरोपियों को फटकारा, लेकिन आरोपी वहां से भागने के बजाय उल्टा राजद नेता के साथ मारपीट करने लगे. देखते ही देखते बदमाशों ने उनके ऊपर देशी पिस्टल से फायर कर दिया.

राजद नेता के पैर में लगी गोली

गोली उनके पैर में लगी है. इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भागने लगे. उस समय मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पीछाकर एक बदमाश को दबोच लिया और पुलिस को सूचित किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया है. स्थानीय लोगों ने राजद नेता को भी तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. राजद नेता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह पूर्णिया के दिवरा बाजार से घर लौट रहे थे.

छात्राओं के साथ कर रहे थे छेड़छाड़

सिंगियोन पंचायत स्थित सरकारी स्कूल के पास उन्होंने देखा कि कुछ लड़के छात्राओं को परेशान कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने रूक कर इसका विरोध किया, लेकिन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना के संबंध में मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इन्हें अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा. पकड़े गए आरोपी की पहचान गोलू कुमार साह पुत्र बब्लू साह के रूप में हुई है. वह पूर्णिया के भंगहा गोठ टोला का रहने वाला है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News