Friday, July 19, 2024
Homeक्राइमBihar News: शादी के पांच दिन बाद ही नवविवाहिता ने दे दी,...

Bihar News: शादी के पांच दिन बाद ही नवविवाहिता ने दे दी, जान सुसाइड से पहले मोबाइल पर की थी किसी से बात

बांका: जिले के बेलहर थाना अंतर्गत नावीबांध गांव में शादी के पांच दिन बाद ही नवविवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शुक्रवार शाम के वक्त नवविवाहिता का शव उसके ससुराल से बरामद किया गया. परिजनों ने बताया कि शादी 5 दिन पूर्व ही 11 जून 2023 को ही हुई थी.

शादी के पांच दिन बाद आत्महत्या

बुधवार को ही लड़की को बारा गांव स्थित घर से विदा करा कर लाया गया था. बताया जाता है कि शुक्रवार की दोपहर उसने अपने सभी परिजनों को मूंग के खेत में मूंग तोड़ने के लिए भेज दिया. घर में दो बच्चे थे, उन्हें भी किसी बहाने दुकान भेज दिया. इसी क्रम में उसने अपने को कमरे में बंद कर लिया और आत्महत्या कर ली.

घटना से सदमे में परिवार

जब परिजन वापस घर पहुंचे तो उन्होंने उसे देखा की नवविवाहिता की लाश पड़ी है. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा शव को नीचे उतारा गया, लेकिन उससे पहले उसकी मौत चुकी थी. वहीं अचानक हुई इस घटना को लेकर मृतका वंदना कुमारी के पति शंभू पंडित, ससुर विदेशी पंडित और सास सासनी देवी सहित अन्य सभी परिजन हतप्रद एवं सदमे में हैं.

आत्महत्या से पहले नवविवाहिता ने किसी से मोबाइल पर बात की

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सभी इस घटना को लेकर आश्चर्य व्यक्त करते हुए दुख प्रकट कर रहे थे. वहीं इस घटना को लेकर लड़का व लड़की दोनों पक्ष के लोग आपसी समझौता कर मामले को रफा-दफा करने में लगे हुए हैं.

बताया जाता है कि आत्महत्या के पूर्व वह अपने मोबाइल से किसी से बात कर रही थी और फांसी लगाने के पूर्व उस नम्बर को डिलीट कर दिया था. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है. लड़की के परिजन को भी खबर दे दी गई है.

“लड़की के फोन को जब्त कर उसकी जांच की जा रही है. आवेदन आने पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा.”राजेश कुमार,थानाध्यक्ष

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News