Sunday, July 21, 2024
Homeक्राइमबिहार: सीने में 3 गोली मारी, पेट्रोल डाल लाश जलाई… दोस्तों ने...

बिहार: सीने में 3 गोली मारी, पेट्रोल डाल लाश जलाई… दोस्तों ने ही की बेरमही से हत्या

बिहार के भोजपुर में एक युवक की हत्या उसके दोस्तों ने कर दी और शव जलाकर नदी में फेंक दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के चंदवा बांध स्थित दलपतपुर नदी के पास की है. जिस युवक की हत्या हुई उसके पिता पुलिसकर्मी हैं और सहरसा में तैनात हैं. युवक बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र अंतर्गत अरख गांव के हवलदार नागेंद्र सिंह का 18 वर्षीय बेटा ओमकेश सिंह है. नागेंद्र सिंह का परिवार आरा में किराए के घर में रहता है. युवक के पिता ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि ओमकेश सिंह पिछले शुक्रवार से गायब था. वह अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. सोमवार को उसका शव मझौआ बांध स्थित दलपतपुर नदी में आटे के बोरे में मिला. उसके शरीर पर गोली के निशान थे, साथ ही शव को जलाया भी गया है.

बहन ने कराया दोस्तों के खिलाफ FIR

युवक जब शुक्रवार को घर नहीं लौटा तब उसकी बहन ने उसके गायब होने खबर नवादा थाने में दी थी. इसके बाद भी जब युवक घर नहीं लौटा तो बहन ने भाई के दोस्तों के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवक के दोस्तों की निशानदेही पर ही सोमवार को मझौआ हवाई अड्डे के किनारे नदी से सटे झाड़ियां में ओमकेश का शव बरामद किया है. युवक को उसके दोस्तों ने तीन गोली मारी थी और ईंट पत्थर से कुच कर जला दिया था.

हत्या के बाद शराब से जलाया

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि युवक के दोस्तों ने उसे सब्जी खरीदने के बहाने घर से बुलाया और फिर फिर उसे सुनसान जगह ले जाकर गोली मार दी. इसके बाद उसके शरीर पर पेट्रोल या शराब छिड़कर जला दिया. फिर बदमाशों ने बोरे में शव को भरकर नदी के गहरे पानी में फेंक दिया था. मृतक के परिजनों ने इस मामले में पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने दो आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News