Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमबिहार का वॉन्टेड यूपी में ढेर; 2 लाख के इनामी नीलेश राय...

बिहार का वॉन्टेड यूपी में ढेर; 2 लाख के इनामी नीलेश राय का एनकाउंटर, बिहार-नोएडा STF का ज्वाइंट ऑपरेशन

बिहार के बेगूसराय का वॉन्टेड बदमाश नीलेश राय का उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में ढेर हो गया। बिहार और नोएडा एसटीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन में एनकाउंटर हुआ। गोली लगने से घायल हुए नीलेश राय की इलाज के दौरान मौत हो गई। नीलेश पर 2 लाख का इनाम था। और बिहार पुलिस कई दिनों से तलाश में जुटी थी।

मुजफ्फरनदर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे तीन बदमाशों से नोएडा एसटीएफ और रतनपुरी पुलिस की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में बेगूसराय निवासी दो लाख का इनामी मारा गया। जबकि, उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में फरार हो गए। मृतक के पास से दो पिस्टल और एक बाइक बरामद हुई है। मारा गया बदमाश नीलेश राय, गोपाल राय उर्फ गोपाल सिंह का बेटा था। वह बेगूसराय में गढ़हरा के बररामपुर टोले का रहने वाला था। उस पर बेगूसराय समेत बिहार के कई थानों में हत्या, रंगदारी, डकैती के 16 मामले दर्ज थे।

वह काफी समय से बिहार से फरार चल रहा था। देर रात बिहार एसटीएफ ने नोएडा एसटीएफ को सूचना दी कि बेगूसराय से फरार इनामी अपने साथियों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा है। बिहार एसटीएफ उसके पीछे पहले से ही लगी हुई थी। रतनपुरी पुलिस ने एक बाइक से जा रहे तीन संदिग्धों को रुकने को कहा तो उन्होंने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश मारा गया।

यह भी पढ़िए- बिहार घूमने आई सिक्किम की युवती से गैंगरेप; बहन के दोस्तों ने किया दुष्कर्म, दोनों आरोपी अरेस्ट

बिहार एसटीएफ की सूचना पर जिस इनामी बदमाश नीलेश राय को नोएडा एसटीएफ व मुजफ्फरनगर पुलिस ने बुधवार की देर रात मुठभेड़ में मार गिराया, वह लंबे समय से फरार था। नीलेश पर हत्या लूट, रंगदारी और सुपारी लेकर हत्या करने के 16 अपराधी के मामले दर्ज है। उस पर बरौनी, सोनपुर रेल, फुलवड़िया, तेघडा थानों में मामले दर्ज हैं। पिछले काफी समय से बिहार एसटीएफ इस दो लाख के इनामी की तलाश में जुटी हुई थी।

एसटीएफ ने बिहार में दबिश बढ़ाया तो वह यूपी में चला गया था। वहीं पर वह वारदातों को अंजाम दे रहा था। बेगूसराय जिले में बदमाश का काफी खौफ था। जानकारी के अनुसार उसके साथ दो अन्य साथी भी थे, जो फरार हो गये। फरार हुए दोनों बदमाश बुढाना की तरफ भागे हैं। पुलिस फरार हुए दोनों बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News