Saturday, June 15, 2024
HomeअपराधCRIME: प्रेमिका को पाने के लिए पति ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी...

CRIME: प्रेमिका को पाने के लिए पति ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी का कर दिया ये हाल

सहरसा में एक महिला की मौत जहर खाने से हो गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि उसने जहर खुद नहीं खाया बल्कि उसे जबरदस्ती खिलाया गया है और ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद उसका पति है. जो अक्सर उसके साथ मारपीट करता था और उसे प्रताड़ित करता था. जिसे लेकर पंचायत भी हुई लेकिन वो नहीं सुधरा और आखिरकार उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. परिजनों का कहना है कि पति का किसी दूसरी लड़की से प्रेम प्रंसग चल रहा था. इसलिए उसने अपनी पत्नी को रास्ते से ही हटा दिया है.

जहर खाने से विवाहिता की हुई मौत

घटना सदर थाना क्षेत्र के सिमराहा की है. जहां जहर खाने से एक विवाहिता की मौत हो गई है. मृतक महिला का नाम आयुषी प्रिया बताया जा रहा है. मृतक महिला के परिजनों ने उसके पति पर मारपीट करने और जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना के सम्बंध में मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि सिमराहा के रहने वाले शुभंकर यादव से 11 साल पहले महिला की शादी हुई थी. शादी के बाद दो बच्चे भी हुए लेकिन आए दिन शुभंकर यादव अपनी पत्नी आयुषी के साथ मारपीट और उसे प्रताड़ित करता रहता था. जिसको लेकर कई बार सामाजिक स्तर से पंचायत भी हुई, लेकिन इसके बावजूद महिला का पति शुभंकर यादव अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता रहता था.

प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने विस्फोटक लगा होम थिएटर किया गिफ्ट, दूल्हे समेत दो की मौत

पति का किसी और महिला से चल रहा था प्रेम प्रसंग 

परिजनों का आरोप है कि शुभंकर यादव का किसी और महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है जिसको लेकर वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ आए दिन मारपीट करते रहता था. इसी कड़ी में शुभंकर यादव ने अपनी पत्नी को मारपीट करते हुए जबरन जहर पिला दिया. जिसके बाद महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि महिला की जहर खाने से मौत हुई है. फिलहाल मामले में छानबीन की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News