Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमCrime News: भाभी के प्यार में दीवाना देवर, 1900 किलोमीटर दूर से...

Crime News: भाभी के प्यार में दीवाना देवर, 1900 किलोमीटर दूर से रची खौफनाक साजिश, डेढ़ लाख रुपये में तय हुआ मौत का सौदा

Crime News: बिहार के मधुबनी जिले में भाभी के प्यार में पागल देवर अपने ही भाई का दुश्मन बन गया. 1900 किमी दूर बैठकर अपने भाई की हत्या की साजिश रच डाली. विनोद कुमार यादव नाम के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

मामला मधुबनी के मधेपुर थाना इलाके के सुंदर विराजित गांव का है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. झंझारपुर एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि सुंदर विराजित गांव के रहने वाले विनोद कुमार यादव को बीते 17 अक्टूबर को तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी. मामले में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई थी. इसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

डेढ़ लाख में तय हुआ मौत का सौदा

पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी और छोटे भाई का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच अवैध संबंध की भनक विनोद को लग गई थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच अनबन होने लगी थी. आरोपी सरोज मुंबई में रहता था. वह गांव आना चाहता था पर अवैध संबंध से गुस्साए विनोद ने उसे गांव नहीं आने दिया. इस पर उसने मुंबई से ही अपने बड़े भाई की हत्या की साजिश रच डाली. इसके लिए उसने अजय कुमार ठाकुर नाम के शूटर से संपर्क किया और दोनों के बीच डेढ़ लाख रुपए में विनोद की हत्या करने का सौदा तय हुआ.

बिहार: दो सगी बहन समेत 4 सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, एक की मौत, 3 की हालत नाजुक

तीन गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मृतक के भाई सरोज, शूटर अजय कुमार ठाकुर, सुशील मुखिया को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक अन्य आरोपी देवन यादव फरार चल रहा है. आरोपी अजय ने पुलिस को बताया कि डेढ़ लाख में सौदा हुआ था. गोली मारने से पहले सरोज ने 30 हजार रुपए की रकम उसे ऑनलाइन ट्रांसफर की थी. विनोद की मौत के बाद 40 हजार रुपए दिए थे. आरोपी सुशील मुखिया के घर से एक देशी कट्टा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं.

Love Affair: लव, सेक्स और धोखे की शिकार हुई किशोरी, गर्भपात के ओवरडोज से बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में छोड़कर प्रेमी फरार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News