Tuesday, July 23, 2024
HomeबिहारऔरंगाबादCrime News: बिहार में नहीं थम रहा अपराध,औरंगाबाद के युवक का अपहरण...

Crime News: बिहार में नहीं थम रहा अपराध,औरंगाबाद के युवक का अपहरण के बाद हत्या;पूर्व मुख्यमंत्री के गांव का निवासी था मृतक

Crime News : औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोइवां गांव निवासी उपेंद्र नारायण सिंह के 40 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार का अपराधियों ने अपहरण कर हत्या कर दिया है। गौतम का शव गया जिले के आमस थाना के पास से बरामद हुई है। अपराधियों ने गौतम की हत्या गला दबाकर की है। हत्या करने से पहले मृतक की पिटाई की गई है। स्वजनों के अनुसार बुधवार की शाम अपराधियों ने घर से औरंगाबाद जाते समय अपहरण कर लिया था। गौतम की बाइक मुफस्सिल थाना पुलिस ने जीटी रोड कनबेहरी गांव के पास से बरामद की थी।

पुलिस (Bihar Police) बुधवार रात से गौतम को खोज रही थी। आमस से शुक्रवार अहले सुबह जैसे ही शव पोइवां गांव पहुंचा मातम छा गया। ग्रामीणों ने बताया कि गौतम कोरोना काल से पहले दिल्ली रहते थे। वर्ष 2020 में कोरोना के दौरान घर आने के बाद वापस दिल्ली नहीं गए। वह अपने माता-पिता के इकलौता संतान थे। पत्नी को औरंगाबाद में किराए के मकान में रखकर बच्चों को पढ़ा रहे थे। बुधवार शाम अपने गांव से कुत्ते को खिलाकर औरंगाबाद आवास जा रहे थे कि रास्ते से अपराधियों ने अपहरण (Bihar Crime) कर लिया था। इसकी सूचना स्वजनों ने मुफस्सिल थाना पुलिस (Bihar Police) को दी थी।

Manoj Jha के ‘ठाकुर’ वाले बयान पर Lalu Prasad Yadav का आया रिएक्शन, कहा- सही बात बोले

बता दें कि बिहार विभूति डा. अनुग्रह नारायण सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री सत्येंद्र नारायण सिन्हा उर्फ छोटे साहब, केरल के पूर्व राज्यपाल सह दिल्ली के पुलिस कमिश्नर रहे निखिल कुमार इसी गांव के निवासी हैं। पोइवां औरंगाबाद जिले (Aurangabad News) का वीआइपी गांव माना जाता है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पोइवां गांव निवासी गौतम कुमार की हत्या हुई है। पुलिस (Bihar Police) हत्या के कारणों की जांच कर रही है। जीटी रोड से चाभी लगा बाइक जब्त की गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News