Sunday, July 21, 2024
Homeक्राइमCrime News: अगवा के बाद युवती के साथ रेप, दोस्तों ने वीडियो...

Crime News: अगवा के बाद युवती के साथ रेप, दोस्तों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, दो गिरफ्तार

Crime News:: यूपी के बलिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां युवक ने एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ रेप किया। वहीं उसके दोस्तों ने वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी दी।

ये घटना मनियर थाना क्षेत्र का है। जहां एक गांव की 13 साल की लड़की को गांव के ही इरशाद अंसारी ने 3 दिसंबर को अगवा कर लिया। फिर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार उसके एक साथी ध्रुव सिंह ने इसका वीडियो बनाया जबकि दूसरे साथी सोनू ठाकुर ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मनियर थाने के प्रभारी निरीक्षक मंतोश सिंह ने सोमवार को बताया कि इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर शनिवार को तहरीर दी। जिसके बाद इरशाद अंसारी, ध्रुव सिंह और सोनू ठाकुर के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366ए (अपहरण) व 376 (दुष्कर्म) के साथ ही यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और आईटी अधिनियम की सुसंगत धारा में नामजद मामला दर्ज किया गया।

Bihar News: 7 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग… बार-बार शादी से इनकार कर रहा था, युवक को बहन की चचेरी ननद से हुआ था प्‍यार

एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपी इरशाद अंसारी और ध्रुव सिंह को रविवार को गिरफ्तार कर बलिया की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं अन्य आरोपी सोनू ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए दबिश की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News