Tuesday, June 25, 2024
HomeअपराधCrime News: प्यार में पागल प्रेमिका ने आशिक से करायी पति की...

Crime News: प्यार में पागल प्रेमिका ने आशिक से करायी पति की हत्या, 6 गिरफ्तार

नवादा : प्यार में इंसान सारी हदों को पार कर देता है और सही गलत का फर्क भूल जाता है. अपने प्यार को पाने के लिए एक पत्नी ने पति की हत्या की साजिश रच डाली. बताया जाता है कि जिले के रजौली थाने को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति का कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा अपहरण कर लिया गया था.

आशिक ने की पति की हत्या

पत्नी ने अपहरण की सूचना दी. रजौली थाना में कांड संख्या 354/23 धारा 365 दर्ज किया गया था. 24 जून को नवादा पुलिस को सूचना मिली कि कोडरमा जिले के सतगामा पुलिस थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली है, जिसकी पहचान उक्त महिला के पति के रूप में की गई है.

पुलिस ने ऐसे किया उद्भेदन

कांड के त्वरित उद्भेदन के लिए पुलिस अधीक्षक नवादा के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रजौली के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया. अनुसंधान के क्रम में ज्ञात हुआ कि प्राथमिक अभियुक्त घर के सामने चाऊमीन की दुकान लगाते थे. इस दुकान पर पत्नी का हमेशा आना-जाना रहता था. इसी बीच अभियुक्त और महिला के बीच प्रेम प्रसंग स्थापित हो गया.

कुल 6 लोग गिरफ्तार

इस प्रेम प्रसंग की खबर जब पति को मिली तो वह नाराज हुआ और उसने अपने पत्नी की पिटाई करते हुए उसे उसके आशिक से दूर रहने को कहा. इसी कारण से पत्नी ने पति की हत्या का षड्यंत्र रच डाला. अभियुक्त सुरेश यादव और उसके सहयोगी गुड्डू यादव, दामोदर यादव घसकोटाड थाना, गढ़ी जिला जमुई के संजय सिंह, सुकलाल सिंह, चटकरी टोला गोहिया डीह राजू भल्ला, विजय भल्ला टोला ताराटांड़, सुधीर भल्ला प्रसाद चटकरी टोला, सिकंदर बुल्ला, सुखदेव बुल्ला चटकरी टोला थाना रजौली जिला नवादा के साथ मिलकर पति की हत्या करने की योजना बनाई.

घर से किया था अपहरण

घटना के दिन दिनांक 22 जून की रात्रि को पत्नी ने प्रेमी को कॉल करके यह बताया कि पूर्व निर्धारित योजना के अनुसार वह अपने घर का दरवाजा खुला छोड़ देगी. योजना अनुसार प्रेमी अपने भाई गुड्डू यादव के साथ जमुई से घटनास्थल जरलाही पहुंच गया. अन्य अभियुक्तों के साथ मिलकर रात्रि में 2:00 बजे अपने घर में दरवाजे के पास खटिया पर सो रहे पति को उठाकर ले गया.

“सभी अभियुक्त ने महिला के पति को शारदा माइंस पहाड़ होते हुए कोडरमा के सतगामा थाना क्षेत्र स्थित पिपरा कोनी जंगल के पास हदहदवा नदी के किनारे ले जाकर, गमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. शव की पहचान को छुपाने के लिए इन लोगों ने शव को उल्टा कर उसके मुंह को बालू में गाड़ दिया था.”अमरिश राहुल, एसपी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News