Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमCrime News: एक गर्लफ्रेंड-दो बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड का डबल गेम, गर्लफ्रेंड की वीडियो...

Crime News: एक गर्लफ्रेंड-दो बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड का डबल गेम, गर्लफ्रेंड की वीडियो कॉल और कातिलों का खंजर, हिला देगी ये कहानी

DESK: दिल्ली का गोकुलपुरी इलाका। 27 दिसंबर की सर्द रात करीब 9 बजे पुलिस को कॉल मिली कि गली नंबर 11 भागीरथी विहार में युवक को चाकू से गोद दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि मरने वाले युवक का नाम माहिर उर्फ ​​इमरान है। 20 साल का माहिर मकान नंबर 3, गली नंबर 2, विजय विहार, लोनी, गाजियाबाद का रहने वाला था। मौके पर जांच में पता चला कि माहिर के पेट पर चाकू से कई चोटें लगी थीं। उसका शव भागीरथी विहार स्थित लाखन चौक के पास सड़क पर पड़ा था।

युवक की चाकू से गोदकर हत्या

मौके पर शव के पास खून से सना चाकू पड़ा मिला। क्राइम टीम और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। जांच में ये भी पता चला कि मृतक पहाड़गंज दिल्ली में एक फ्लेक्स बोर्ड की दुकान में काम करता था। पुलिस को आगे की जांच में पता चला कि मृतक माहिर का फैज़ल और उसके साथियों के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके चलते फैजल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर माहिर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

दिल्ली की गर्लफ्रेंड का डबल गेम

पुलिस अफसरों के मुताबिक कातिलों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए। चश्मदीदों से पूछताछ की गई और फिर पुलिस ने अरमान खान, फैसल, और समीर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल एक रीना (बदला हुआ नाम) नाम की जिसकी उम्र 21 साल है। अरमान और मृतक माहिर की कॉमन फ्रेंड थी। दोनों लड़कों से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। एक दिन जब माहिर लड़की के घर पहुंचा तो उसने उसे अरमान से वीडियो कॉल पर बात करते हुए देख लिया।

माहिर को घेरकर मारे चाकू

ये देखकर माहिर ने अरमान को गाली दी। जब अरमान को रीना और माहिर के रिश्तों का पता चला तो अरमान ने रीना का फोन अपने पास रख लिया ताकि वो माहिर से भी बात ना कर सके। 27 दिसंबर को रात 9 बजे अरमान ने माहिर को रीना का फोन वापस करने के लिए बागीरथ विहार बुलाया। जब माहिर वहां पहुंचा तो अरमान, फैसल और समीर ने चाकू से गोदकर माहिर की हत्या कर दी। कत्ल करने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। ये सभी आरोपी दिल्ली के गोकुलपुरी के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News