Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमCrime News: मस्जिद में ये क्या हो रहा है! मौलाना ने ही...

Crime News: मस्जिद में ये क्या हो रहा है! मौलाना ने ही बच्ची के साथ किया गलत काम

Saharsa: सहरसा से एक ऐसी खबर सामने आई है. जिस सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. मस्जिद जैसे पवित्र जगह पर ऐसा काम हुआ है जो कोई सोच भी नहीं सकता है. जहां बच्चे शिक्षा और अपने धर्म के बारे में जानने के लिए जाते हैं. वहां, एक नाबालिग के साथ हैवानियत हुई है.

13 वर्षीय बच्ची के साथ कई दिनों से दुष्कर्म हो रहा था और ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद मस्जिद का मौलाना ही है. जिसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. बच्ची को डरा धमका कर वो रोज ये कुकर्म कर रहा था. 

बच्ची हो गई गर्भवती 

मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. दरअसल मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई. जिसके बाद जब उससे सवाल किया तो उसने पूरी आपबीती बताई. बच्ची ने बताया कि मौलाना ने उसे अपने झांसे में ले लिया और उसके साथ गलत काम किया. जिसके बाद ये रोज का हो गया था.

जब भी वो मस्जिद में पढ़ने जाती थी तो मौलाना उसके साथ दुष्कर्म करता था और बच्ची को किसी को भी ना बताने की धमकी दी थी. उसने कहा था कि अगर किसी को भी बताया तो अंजाम बुरा होगा. बताया जा रहा है कि बच्ची अपनी नानी के ही घर में रहती थी. 

तीन महीनों से चल रहा था ये सब कुछ 

पिछले तीन महीनों से ये सब कुछ चल रहा था, लेकिन इसी बीच अचानक बच्ची को तबियत बिगड़ गई तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. हैरानी की बात तो ये है कि लड़की के गर्भ में ही बच्चे की मौत हो चुकी थी. मामला यही नहीं थमा आरोपी पीड़िता के घर पहुंच गया और पहले तो मुंह बंद करने के लिए 10 हजार रुपए का लालच भी दिया, लेकिन जब वो नहीं माने तो उन्हें गांव से भगा देने की धमकी भी दी. जिसके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News