Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमघर के पीछे भौंक रहे थे कुत्ते, पिता पहुंचा तो बेटी मिली...

घर के पीछे भौंक रहे थे कुत्ते, पिता पहुंचा तो बेटी मिली बेहोश…होश आया तो लड़की ने बताई दरिंदगी की कहानी

घर के पीछे कुत्ते भौंक रहे थे, आवाज सुनकर घरवाले पहुंचे तो वहां बेटी बेहोश मिली. उसे वहां से उठाकर घर के अंदर लाए. चेहरे पर पानी डाला तो उसे होश आया. तभी वह चीखने-चिल्लाने लगी. वह डर रही थी. बस एक ही बात कह रही थी कि उसे छोड़ दो. लड़की की यह हालत देख घरवाले डर गए. लेकिन पिता ने लड़की को हौसला दिया. पूछा कि आखिर घर के पीछे बेहोश कैसे हो गई थी. इस पर, बेटी रो पड़ी. उसने जो बताया, वह सुनकर घरवालों के आंखों से आंसू निकलने लगे. उसके साथ एक दरिंदे ने रेप किया था. घटना बिहार के वैशाली जिले की है..

वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में छत पर सो रही किशोरी को एक बदमाश उठा ले गया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसकी शिकायत पीड़िता के घरवालों ने पुलिस से की है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पिता ने काफी खोजबीन की तो किशोरी घर के पीछे बेहोशी की हालत में मिली. किशोरी ने घरवालों को बताया कि छत पर सो रही थी, तभी पड़ोस का सिवन कुमार सिंह छत पर आया और मुंह दबाकर उठा ले गया. फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में लड़की के पिता ने बिदुपुर थाने में आरोपी शिवन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी और किशोरी को हाजीपुर सदर अस्पताल में मेडिकल कराया है. आरोपी से पूछताछ की गई है. साथ ही पीड़िता का भी बयान लिया जाएगा. किशोरी के पिता का कहना है कि घर के पास कुत्ता भौंक रहा था. जब वहां गए तो घर के पीछे बेहोशी की हालत में बेटी पड़ी हुई थी. उसे उठाकर घर लाए. जब बेटी को होश आया तो उससे पूछताछ की गई. बेटी ने बताया कि उसके साथ पड़ोस के युवक ने गंदा काम किया है. किशोरी के पिता ने कहा कि मुझे इंसाफ चाहिए.

नालंदा में जदयू नेता की हत्या… चुनावी रंजिश या जमीनी विवाद? परिवार ने बताया यह सच

पीड़िता के घरवाले सदमे

इस घटना से पीड़िता के घरवाले सदमे में हैं. पिता के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा है. पीड़िता के घरवालों की बस यही मांग है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले. वहीं पुलिस अधिकारियों ने भरोसा दिलाया है कि कानून के हिसाब से आऱोपी को जरूर सजा मिलेगी.

बिहार से चलने वाली वंदे भारत एक्‍सप्रेस पर बड़ा फैसला, 200 करोड़ की मिली सौगात, यात्रियों की बल्‍ले-बल्‍ले

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News