Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमस्वर्ण व्यवसायी को दिनदहाड़े किया गोलियों से छलनी, NH पर बुलाया फिर...

स्वर्ण व्यवसायी को दिनदहाड़े किया गोलियों से छलनी, NH पर बुलाया फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग

गोपालगंज. बिहार में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला गोपालगंज जिला का है जहां बेखौफ अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी को सरेआम गोलियों से छलनी कर दिया. घटना उचकागांव थाना क्षेत्र में वृंदावन टोल प्लाजा के पास NH-531 की है. घायल आभूषण व्यवसायी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर किया गया है. वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

गोलियां लगने से जख्मी हुए व्यवसायी का नाम राजू सोनी है, जो नगर थाना क्षेत्र के बसडीला खास निवासी वर्मा सोनी का पुत्र है. जख्मी व्यवसायी को 4 से 5 गोली लगने की बात बताई जा रही है. फिलहाल सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है. बताया जाता है कि राजू सोनी अपने घर पर था और किसी का कॉल आने पर बाहर निकला. मोटरसाइकिल से वो जैसे ही टोल प्लाजा के पास पहुंचा कि वहां घात लगाए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के बाद मौके पर ही गिर गया, इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

पुलिस की जांच में सामने आया है कि जिस आभूषण व्यवसायी को गोली मारी गई है, उसकी शादी मई महीने में ही होने वाली थी. पुलिस पूरे मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में SIT का गठन किया है. SIT ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. बहरहाल गोपालगंज में आभूषण व्यवसायी पर हमले की कोई पहली घटना नहीं है, इसके पहले मांझा थाने के नई बाजार में अपराधियों ने गोली मारकर आभूषण दुकान में लूटपाट की थी.

फरवरी महीने में बथुआ बाजार में आभूषण व्यवसायी को गोली मारकर लूटपाट की गई थी. एक बार फिर आभूषण व्यवसायी पर हुए हमले से दुकानदार और करोबारियों में दहशत और खौफ का माहौल है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लगी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News