प्रेमिका ने उतारा प्रेमी को मौत के घाट, सिर में दे मारा सीमेंट का ब्लॉक, लाश को कमरे में छोड़कर हुई फरार

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जयपुर. राजधानी जयपुर में दिल को दहला देने वाली वारदात में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का सिर फोड़कर उसकी हत्या कर दी. बाद में प्रेमी की लाश को कमरे में छोड़कर फरार हो गई. मृतक का भाई जब उसके कमरे पर पहुंचा तो हालात देखकर वह सन्न रह गया. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में प्रेमिका के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस ने मौका मुआयना कर अपनी जांच शुरू कर दी है. हत्या की वारदात को अंजाम दो-तीन पहले दिया गया था.

पुलिस के अनुसार हत्या की यह वारदात जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में सामने आई है. मृतक की पहचान बिहार निवासी अरविंद के रूप में हुई है. वह मानसरोवर इलाके में गजसिंहपुरा स्थित पितांबर नगर में किराए के मकान पर रह रहा था. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अरविंद एक सप्ताह पहले ही एक विवाहित महिला को भगाकर लाया था. उसके बाद दोनों साथ रह रहे थे.

वारदात का पता मंगलवार को सुबह लगा

हत्या की वारदात का पता मंगलवार को सुबह उस समय लगा जब अरविंद का फुफेरा भाई उसके कमरे पर पहुंचा. उसने वहां देखा कि कमरे में अरविंद की लाश पड़ी हुई थी. लाश के पास बड़ा सीमेंट का ब्लॉक पड़ा हुआ था. कमरे से अरविंद की प्रेमिका और उसकी 7 साल की बेटी गायब थी. इस पर उसने मकान मालिक को इस बारे में बताया. मकान मालिक भी वारदात के बारे में सुनकर सन्न रह गया.

सात साल की बेटी को लेकर गायब हुई प्रेमिका

बाद में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना किया. पुलिस के अनुसार प्रेमी अरविंद की हत्या सीमेंट के ब्लॉक से सिर में वार करके की गई है. उसके बाद उसकी प्रेमिका अपनी सात साल की बेटी को लेकर वहां से फरार हो गई. पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now