Home » Bihar » अररिया » पत्रकार हत्याकांड: विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश पर बोला करारा हमला, जानिए-क्या कहा?

पत्रकार हत्याकांड: विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश पर बोला करारा हमला, जानिए-क्या कहा?

by Top Bihar
0 comment

पत्रकार हत्याकांड: अररिया में पत्रकार विमल यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस पर बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता विजय सिन्हा में नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार में अपराध नहीं दिख रहा है. पहले दरोगा की हत्या हुई और अब अररिया में पत्रकार की हत्या हुई है. मुख्यमंत्री आज जिन लोगों के साथ गठबंधन करके सरकार चला रहे हैं वह जंगल राज के पुरोधा चुके हैं. विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री से मांग की चूंकि गृह विभाग नीतीश कुमार के पास है तो इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जवाब देना होगा कि आखिर कानून व्यवस्था क्यों चरमरा गई है.

घर से बाहर बुलाकर पत्रकार को मारी गोली

अररिया जिला के रानीगंज मुख्यालय के एक पत्रकार की बदमाशों ने हत्या कर दी. पत्रकार बिमल यादव एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र के लिए काम करते थे, उनकी आज अहले सुबह गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि दो साल पहले जब उनके भाई को गोली मारी गई तो वो इस मामले में मुख्य गवाह है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि इस मामले को लेकर अपराधियों ने उन्हें गोली मारी है. कोर्ट में अभी ट्रायल चल रहा है और उन्होंने कोर्ट में गवाही भी दी थी.

अपराधियों ने घर के बाहर ताबड़तोड़ तीन राउंड गोलियां चलाई हैं. जिसमें एक गोली उनके सीने में लग गई. गोली लगने के बाद आनन -फानन में उन्हें ईलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, परिवार के लोगों के बीच भय का माहौल है.

राजभवन और शिक्षा विभाग के बीच टकराव, KK Pathak के निर्देश को राजभवन ने किया खारिज, पूछा- पावर है क्या

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like