Sunday, July 21, 2024
Homeक्राइमदिल्ली के साकेत में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर किया चाकू से...

दिल्ली के साकेत में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर किया चाकू से वार, लड़की बोली- प्लीज मुझे पहले अस्पताल ले जाइए

Lover attacked his girlfriend with a knife in Delhi: दिल्ली के साकेत इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। इस घटना का परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें पीड़ित लड़की कहती हुई सुनी जा सकती है कि प्लीज मुझे पहले हॉस्पिटल ले जाइए।

दिल्ली के साकेत में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर किया चाकू से वार

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के साकेत में गुरुवार सुबह एक व्यक्ति ने कैब में एक महिला को चाकू मार दिया। हमला लगभग सुबह 6:20 बजे हुआ, जब गाजियाबाद के रहने वाले 27 वर्षीय गौरव पाल ने लाडो सराय फिरनी रोड पर कैब में 23 वर्षीय अपनी प्रेमिका पर कई बार चाकू से हमला किया। कथित तौर पर दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में थे और लड़की कुछ दिनों से पाल को नजरअंदाज कर रही थी।

लड़की बोली- प्लीज मुझे पहले अस्पताल ले जाइए

वीडियो में गंभीर रूप से घायल लड़की को लोगों से अस्पताल ले जाने की गुहार लगाते हुए सुना जा सकता है। घटना वाले दिन आरोपी ने महिला से भिड़ने की कोशिश की। साकेत में पीड़ित महिला ने कैब बुक की थी। इसके बाद जब कैब वहां पहुंची तो लड़की गाड़ी में प्रवेश करने जा रही थी और गौरव पाल उससे झगड़ना शुरू कर देता है। इसी दौरान जब पीड़िता कैब में चढ़ने के लिए तैयार हुई, तो पाल ने चाकू लहराया और उस पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी को मौके पर टैक्सी ड्राइवर ने पकड़ लिया और पुलिस को कॉल की। इसके कुछ देर बाद घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर महिला को अस्पताल पहुंचाया।

स्वाति मालीवाल ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली महिला आयोग चीफ स्वाति मालीवाल ने इस मामले को लेकर पोस्ट कर कहा कि जिस दिन लगता है, दिल्ली में अपराध और घिनौनापन की हद देख ली है, उसके अगले ही दिन उससे भी भयानक मामला सामने आ जाता है। दिल्ली की कानून व्यवस्था ठीक सिर्फ जी20 में ही थी। उसके बाद क्या हालत हैं सबके सामने है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News