Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमदोस्त की बीवी का गंदा वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर...

दोस्त की बीवी का गंदा वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर रेप, ट्यूशन पढ़ाने आता था घर

DESK: कहते हैं दोस्ती का रिश्ता सबसे भरोसे का रिश्ता होता है. लेकिन बिहार के मधुबनी में एक दोस्त ने अपनी दोस्त की पत्नी की इज्जत पर डाका डाल दिया. उसने पहले दोस्त की पत्नी का गंदा वाला वीडियो बना लिया फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर रेप करने लगा. वह महिला से वीडियो के बल पर पैसे भी वसूलता था. महिला लोकलाज के डर से चुप रही तो आरोपी का मन और बढ़ गया. वह अब उसे होटल साथ जाने की फरमाइश करने लगा. वह दोस्त की पत्नी को जबरदस्ती होटल ले जाने की कोशिश कर रहा था, इसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. तब वह मौके से फरार हो गया. दोस्त के साथ धोखे की ये कहानी पटना जिले के बाढ़ की है.

घटना के बारे में कहा जा रहा है कि एक सरकारी शिक्षक को उसके दोस्त ने अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए कहा. दोस्त जब दोस्त के बच्चों को पढ़ाने पहुंचा तो उसकी नजर बच्चों को पढ़ाने से ज्यादा उसकी पत्नी पर रहने लगी. इस दौरान उसने किसी तरह दोस्त की बीबी का वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने लगा. उसने धमकी देकर कई बार रेप किया और फिर पैसे भी वसूले. आरोपी लखीसराय के एक स्कूल में सरकारी शिक्षक है.

होटल ले जाने की कोशिश कर रहा था आरोपी

तीन दिन पहले महिला पटना के गुलजार बाग स्टेशन से बाढ़ जाने के लिए स्टेशन पर बैठी थी. तब शिक्षक वहां पहुंच गया और महिला को होटल जाने के लिए कहने लगा. महिला ने मना किया तो वह जबरदस्ती उसे ले जाने की कोशिश कर रहा था, तब महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो आरोपी अपना मोबाइल वहीं छोड़कर फरार हो गया. महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर रेल पुलिस वहां पहुंची. आरोपी के मोबाइल में महिला का वीडियो मिला है. महिला ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने उसके वीडियो कई लोगों को भेजे हैं.

रेल पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर मामले की जांच बाढ़ पुलिस के हवाले कर दिया है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News