Sunday, July 21, 2024
Homeक्राइमबिहार में मॉब लिंचिंग! किसान के बेटे की हत्या कर भाग रहा...

बिहार में मॉब लिंचिंग! किसान के बेटे की हत्या कर भाग रहा था बदमाश, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

DESK: बिहार के खगड़िया में मॉब लिंचिंग की घटना हुई है. यहां एक किसान के बेटे की हत्या कर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना जिले के गोगरी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि गोगरी थाना इलाके के उसरी गांव के रहने वाले कामाख्य यादव के बेटे को वीरप्रकाश की हत्या कर अपराधी भाग रहा था तब गांव वालों ने उस पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.

युवक जब बेहोश हो गया तो गांव वालों उसे वहीं छोड़ दिया, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या आरोपी युवक को अस्पताल ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी बुधवार को मौत हो गई. मृतक की पहचान संतोष यादव के रूप में हुई है. संतोष यादव मुंगेर जिले के टीकारामपुर गांव के रहने वाले हिसाबी यादव का बेटा था.

संतोष के खिलाफ कई थानों में मामला

दो लोगों की हत्य के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है. आरोपी युवक पर मुंगेर के कई थानों में मामला दर्ज है. संतोष यादव ने किसान के बेटे की हत्या क्योंकि यह अभी पता नहीं चल पाया है. मामले में उसके परिवार के लोग बोलने से परहेज कर रहे हैं. बेटे की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल.

पुलिस ने कहा किसी पक्ष ने नहीं कराया FIR दर्ज

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है. आरोपी युवक पर मुंगेर के कई थानों में मामला दर्ज है. दोनों पक्षों में से किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं की है.मारे गए दोनों लोगों के परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. दोनों मामले में अलग-अलग FIR दर्ज किया जाएगा. पुलिस अपने स्तर से मामले की जा कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News