Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमनालंदा में जदयू नेता की हत्या… चुनावी रंजिश या जमीनी विवाद? परिवार...

नालंदा में जदयू नेता की हत्या… चुनावी रंजिश या जमीनी विवाद? परिवार ने बताया यह सच

बिहार के नांलदा में जदयू नेता की धारदार हथियार और लाठी डंडी से पीटकर हत्या कर दी गई. वे लोकसभा चुनाव में पोलिंग एजेंट बने थे. वहीं, मृतक की बेटी के मुताबिक, वह सुबह के समय शौच करने खेत में गए थे, जहां उन पर कुछ आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मामला परबलपुर थाना क्षेत्र के माउआ गांव का है. मृतक अनिल कुमार की बेटी के मुताबिक, अनिल कुमार आज सुबह के समय शौच करने पास वाले खेत में गए थे. लेकिन यहां करीब आधा दर्जन आरोपी घात लगाकर उन्हें मारने के लिए बैठे थे. इस दौरान आरोपियों ने उनके शरीर पर जगह-जगह भाला मारकर हमला कर दिया.

ले गए अस्पताल

इस वजह से वह बुरी तरह घायल हो गए. घरवाले आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, मृतक अनिल कुमार के परिवार के मुताबिक, वह लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग एजेंट बने थे. इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी और आज उनकी हत्या कर दी गई.

जदयू प्रत्याशी पहुंचे मौके पर

फिलहाल घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिवार को सांत्वना दी.उन्होंने कहा कि अनिल कुमार जदयू के सच्चे कार्यकर्ता थे. वह पोलिंग एजेंट भी बने थे. इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी. ऐसी आशंका जताई गई है कि उन्हीं लोगों ने अनिल कुमार की हत्या की होगी. जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार का कहना है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई कराई जाएगी. साथ ही आगे कहा कि मेरी संवेदनाएं मृतक अनिल कुमार के परिवार के साथ हैं.

क्या बताया पत्नी ने?

इस दौरान मृतक की पत्नी ने बताया कि सहोदर भाई से 4 बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. उन्हीं लोगों ने भूमि विवाद और चुनावी रंजिश को लेकर उनके पति की हत्या करवाई है. फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना अध्यक्ष पप्पू कुमार मौके पर पहुंच गए हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा है.

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद दिल्ली में जुटेंगे इंडिया गठबंधन के नेता, तय होगी आगे की रणनीति

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News