Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमMuzaffarpur : मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने मारी...

Muzaffarpur : मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली.. CCTV में कैद वारदात

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है. नगर थाना इलाके के चंदवारा अली मिर्जा रोड में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हत्या के कारण का खुलासा अभी नहीं हुआ है. पुलिस ने मौके से गोली के कई गोली के खोखे बरामद किए हैं.

मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या का लाइव वीडियो

एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. बाइक सवार दो बदमाशों घटना को अंजाम दिया है.

फिजियोथेरेपी करा कर लौट रही थी महिला

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि महिला फिजियोथेरेपी करा कर घर लौट रही थी. उसी समय बाइक सवार दो युवकों में से एक ने उसे पीछे से गोली मार दी. इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना के बाद पुलिस और नगर थाना पुलिस के साथ एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं.

क्या है हत्या की वजह?

वहीं इस मामले को लेकर मृतका के परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. मामले में पूछे जाने पर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि एक महिला की गोली मारकर नगर थाना क्षेत्र में हत्या की गई है. इस मामले में डीआईयू की टीम जांच में जुटी हुई है. प्रथम दृष्टया में मामला जमीन विवाद से जुड़ा लगता है. हालांकि हत्या के असल कारण का पता अभी नहीं चला है. पुलिस सभी एंगिल पर जांच कर रही है. महिला की पहचान 35 वर्षीय साजिदा आफरीन के रूप में की गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News