Friday, July 19, 2024
Homeक्राइमBihar Crime: नई नवेली दुल्हन का खूनी खेल! प्रेमी जीजा से मिलकर...

Bihar Crime: नई नवेली दुल्हन का खूनी खेल! प्रेमी जीजा से मिलकर पति की करवाई हत्या, जीजा का भी मिला शव

गया. गया में नई नवेली दुल्हन ने अपने पति की हत्या अपने प्रेमी मौसेरे जीजा के साथ मिलकर करवा दी. इसके साथ ही 5 दिन के बाद हत्यारे जीजा का भी शव सड़क किनारे से बरामद किया गया. इस मामले का गया पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है और आरोपी कातिल दुल्हन को गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है.

बता दें कि हत्यारे जीजा उपेंद्र यादव का शव आमस थाना क्षेत्र में जीटी रोड किनारे पुलिस ने बरामद किया था. इनकी हत्या कैसे हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस ने साजिशकर्ता नई नवेली दुल्हन रियंती कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया है.  इसकी जानकारी देते हुए एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बीते 29 मई को गुरुआ थाना क्षेत्र के लकराही गांव में अशोक यादव से रियंती देवी की शादी हुई थी, लेकिन शादी के दूसरे दिन युवक लापता हो गया था. जिसके अगले दिन ही युवक का शव धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई थी.

एसएसपी ने बताया कि अनुसंधान के बाद दुल्हन से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपने प्रेमी मौसेरे जीजा के साथ हत्या की साजिश रचने की बात कही. इस पूछताछ के क्रम और भी खुलासा हुआ और दूल्हा अशोक यादव की हत्या के 5 दिन के बाद हत्यारे प्रेमी जीजा उपेंद्र यादव का शव आमस थाना क्षेत्र के सड़क किनारे मिला. एसएसपी ने बताया कि उपेंद्र की हत्या कैसे हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. चूंकि उसके शरीर पर कहीं भी कोई चोट का निशान नहीं थे इसलिए फिलहाल इसपर स्पष्ट तौर पर बताना मुश्किल है.

छत्तीसगढ़ में तैनात CRPF जवान को प्रेमिका ने पटना बुलाया, फिर कोर्ट में रचाई शादी, सुहागरात में ही काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

एसएसपी ने कहा कि प्रेमी मौसेरा जीजा के साथ दुल्हन के साथ कई सालों से अवैध संबंध चल रहा था. इस बीच दूल्हे को सारी जानकारी मिल गई थी. इसके बाद दुल्हन ने अपने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर पति की ही हत्या करा दी. दुल्हन रियंति देवी औरंगाबाद जिला के अकौना गांव के रहने वाले परमेश्वर यादव की पुत्री थी जिसे मौसेरा प्रेमी जीजा ने अपने ही रिश्तेदार गुरुआ थाना के लकड़ाही निवासी सुखदेव यादव के बड़े पुत्र सिविल इंजीनियर अशोक यादव से करवाई थी.

पुलिस ने इसका खुलासा एसआईटी टीम बनाकर किया.प पुलिस ने बताया कि अशोक की हत्या वाली रात तक उपेंद्र की प्रेमिका रेवंती से मोबाइल पर बातचीत हुई थी. हत्या वाली रात घटनास्थल पर उसका मोबाइल एक्टिव था. कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने उपेंद्र से पूछताछ की थी, लेकिन उसने अपना जुर्म कबूल नहीं किया. सोमवार को दोबारा बुलाने पर वह मोबाइल स्विच ऑफ कर घर से पैदल निकल गया. हालांकि, उसके अगले दिन मंगलवार को उसका शव मिला पास में रहे उसके मोबाइल को खंगाला गया तो सब कुछ स्पष्ट हो गया.

BIHAR: शादी के बाद माशूका के ससुराल पहुंचा आशिक, घर से भगाया फिर पति को फोन कर बुलाया, अगली सुबह मिली लाश

Input- news18

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News