Home » Bihar » पटना » पटना क्लर्क हत्याकांड: सोशल मीडिया वाले प्यार के लिए महिला ने पति को मरवाया, एक लाख में दी सुपारी

पटना क्लर्क हत्याकांड: सोशल मीडिया वाले प्यार के लिए महिला ने पति को मरवाया, एक लाख में दी सुपारी

by Top Bihar
0 comment

पटना में 5 दिसंबर को भवन निर्माण विभाग में कार्यरत क्लर्क पप्पू कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. राजधानी के खगौल थाने के दल्लूचक में घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. पप्पू कुमार की हत्या उनकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कराई है. दोनों ने इसके लिए सुपारी किलर को हायर किया और एक लाख रुपए में पप्पू के हत्या की सुपारी दी. सुपारी किलर को इसके लिए एडवांस में 65 हजार रुपए दिए गए. इसके बाद भाड़े के हत्यारों ने महिला के पति की गोली मारकर हत्या कर दी.

अब पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस गोली मारने वाले अपराधियों की तलाश कर रही है. हत्यारिन पत्नी की पहचान नेहा कुमारी और उसके प्रेमी की पहचान राजन कुमार के रूप में हई है.

फेसबुक से शुरु हुई दोस्ती प्यार में बदल गई

दरअसल नेहा और राजन के बीच चार साल पहले पहले फेसबुक पर चैटिंग शुरू हुई. चैटिंग पहले दोस्ती फिर प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों मिलने लगे. दोनों के बीच वो भी हुआ जिसे समाज शादी से पहले इजाजत नहीं देता है. लेकिन कहते हैं ना इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपती है. दोनों का प्रेम प्रसंग भी घरवालों के सामने आ गया. नेहा ने राजन से शादी करने की बात घरवालों से कही लेकिन घरवालों ने अच्छा घर-परिवार और सरकारी नौकरी देखकर उसकी शादी क्लर्क पप्पू कुमार से करा दी.

Petrol Diesel Prices: कच्चे तेल के दामों में गिरावट, जानें आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम

पति को पता चला तो लगाने लगा पाबंदी

शादी के बाद भी नेहा के दिल से राजन के लिए प्यार कम नहीं हुआ. दोनों छुप-छुप कर मिलते रहे. इस बात की खबर जब पप्पू को हुई तो उसने नेहा को राजन से नहीं मिलने की सख्त चेतावनी दी. पति को जब पत्नी के प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो झंझट शुरू हो गया. इसके बाद नेहा ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मरवा दिया. मामले में खगौल SHO फूलदेव चौधरी ने कहा कि महिला और उसके प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उस शूटर की तलाश कर रही है जिसने इस घटना को अंजाम दिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like