Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमवैशाली में निजी स्कूल संचालक की हत्या, परिवार के साथ सोते वक्त...

वैशाली में निजी स्कूल संचालक की हत्या, परिवार के साथ सोते वक्त खुली खिड़की से बदमाशों ने मारी गोली

बिहार के वैशाली जिले में निजी स्कूल के संचालक की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब स्कूल संचालक ज्योति कुमार अपने परिवार के साथ सोए हुए थे। इस मामले में पुलिस ने 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। घटना सदर थाना के बलवा कुआरी गांव की है।

जानकारी के मुताबिक स्कूल संचालक ज्योति संचालक अपने परिवार के साथ रात में सोए हुए थे। गर्मी होने के चलते कमरे की खिड़की खुली हुई थी। इसी दौरान बदमाशों ने खुली खिड़की से निशाना लगाकर ज्योति कुमार को गोली मार दी। मौके पर ही ज्योति कुमार की मौत हो गई। और फिर फरार गए। हत्या की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सुबह होते ही घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गए।

Bihar Weather: बिहार से अब लौट रहा मॉनसून, 15 अक्टूबर के बाद मौसम में दिखेगा बड़ा बदलाव

स्थानीय पुलिस लेनदेन के मामले में हत्या की आशंका जता रही है। ज्योति कुमार की हत्या से परिवार में मातम पसरा है। जिस तरह बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया। उसकी चर्चा पूरे गांव में है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। और कई लोगों से पूछताछ भी जारी है। स्कूल संचालक ज्योति कुमार उर्फ सुधीर बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव के निवासी गेंदालाल चौधरी के पुत्र थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News