Thursday, June 20, 2024
HomeअपराधPsycho Killer: चौथी हत्या करते समय पकड़ा गया साइको किलर, चाकू से...

Psycho Killer: चौथी हत्या करते समय पकड़ा गया साइको किलर, चाकू से पेट फाड़कर बुजुर्ग को बनाता था निशाना

बगहा: बिहार के बगहा के धनहा थाना क्षेत्र अंतर्गत बैरा बाजार गांव के लिए आतंक का दूसरा नाम बन चुका साइको किलर (Psycho Killer) आखिरकार लोगों के हत्थे चढ़ ही गया. लगातार हो रही हत्याओं के बाद पूरे इलाके के लोग खौफ के माहौल में थे. बताया जा रहा है कि आरोपी एक अन्य ग्रामीण की हत्या का प्रयास कर रहा था तभी पकड़ लिया गया. ग्रामीणों ने पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल पुलिस साइको किलर से पूछताछ कर रही है. उसकी पहचान धनहा थाना क्षेत्र के मुसहरी बैरा बाजार गांव निवासी अमल यादव के रूप में हुई है.

बुजुर्ग को बनाया चौथा शिकार

बताया जा रहा है कि रविवार की शाम बाजार कर लौट रहे एक बुजुर्ग की हत्या करने के प्रयास के दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. ट्रिपल हत्या के बाद मुसहरी बैरा के ग्रामीणों में इतना आतंक हो गया कि शाम होते ही सभी के घर के दरवाजे बंद हो जाते थे. रात के अंधेरे में किसी की हिम्मत नहीं होती थी कि वह घर से बाहर निकले. साइको किलर के पकड़े जाने से लोगों ने राहत की सांस ली है. बता दें की जिस बुजुर्ग को साइको किलर ने चाकू मारा था उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है.

सुनसान जगह देखकर बनाता था शिकार

बुजुर्ग की पहचान बैरा बाजार गांव निवासी 60 वर्षीय लालजी यादव के रूप में हुई है. वो डीही बाजार से सामान लेकर अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान डीही एवं बैरा बाजार के प्राइवेट विद्यालय के पास सुनसान जगह पर हमलावर ने लालजी यादव के पेट में चाकू मार दिया. जिससे लालजी यादव का पेट फट गया और वह गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर गए. इस दौरान शोरगुल सुनकर गांव के लोगों ने चारों तरफ से हमलावर को घेरकर पकड़ लिया. पकड़ने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है.

बुजुर्गों को बनाता था अपना शिकार

बता दें कि 24 मई को मुसहरी बैरा बाजार गांव निवासी 70 वर्षीय लक्ष्मी यादव पर अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था. जिनकी मौत 4 जून को इलाज के दौरान हो गई थी. वहीं 5 जून की रात अज्ञात हमलावर ने बैरा बाजार गांव निवासी 80 वर्षीय पहवार यादव और 75 वर्षीय झलरी देवी के ऊपर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस लगातार ट्रिपल हत्या करने वाले हत्यारोपी की तलाश कर रही थी.

चौथी हत्या के दौरान पकड़ा गया साइको किलर

इसी दौरान रविवार की देर शाम भी हमलावर ने 60 वर्षीय लालजी यादव के पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया. जिनकी इलाज के क्रम में मौत हो गई. अब पुलिस की पूछताछ के बाद यह खुलासा हो पाएगा की हत्यारा क्यों अपने ही गांव के बुजुर्गों की बारी-बारी से हत्या कर रहा था. क्या वह साइको किलर है या किसी पुरानी रंजिश की वजह से हत्याएं कर रहा था. एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा.

“चौथी हत्या को अंजाम देते समय साइको किलर को ग्रामीणों ने धर-दबोचा है. जिस बुजुर्ग पर हमला किया गया था उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा.”कैलाश प्रसाद, एसडीपीओ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News