Home » Crime » Crime News: हथियार के बल पर युवती के साथ दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

Crime News: हथियार के बल पर युवती के साथ दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

by Top Bihar
0 comment

Jamui: जमुई से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जो ये बताने के लिए काफी है कि राज्य में अब अपराधियों का राज है. दबंग लोगों को डराकार सरेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं. बेटियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र से है. जहां पहले तो ये युवती के साथ हथियार के बल पर दुष्कर्म करते हैं और फिर घटना की वीडियो भी बना लेते हैं. जिसके बाद उसे लगातार ब्लैकमेल किया जाता है. मामले को लेकर गांव में पंचायत भी बोलाई जाती है. जहां युवक को युवती से शादी करने का फरमान जारी किया गया था, लेकिन युवक ने इस फरमान को भी मानने से इंकार कर दिया.

युवक ने शादी से कर दिया इंकार 

पूरा मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के जंगली इलाके की है. जहां हथियार के बल पर युवती के साथ गांव के ही दबंग युवक ने पहले तो दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो की अब तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जब घटना की जानकारी परिजनों व स्थानीय लोगों को हुई तो जनप्रतिनिधियों ने पंचायत बुलाई. जहां ये फरमान जारी किया गया कि युवक को युवती को शादी करनी पड़ेगी. उस वक्त तो युवक ने हामी भर दी, लेकिब फिर युवक शादी से मुकर गया.

दोबारा घर बुलाकर किया दुष्कर्म

युवती ने बताया कि 18 अगस्त को युवक ने उसे फोन किया और ये कहा कि मेरे पास आ जाओ तो वीडियो डिलीट कर दूंगा. जब युवती युवक के पास गयी तो युवक ने दोबारा उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद युवती सीधा थाने पहुंच गई और मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई. युवती ने अब न्याय की गुहार लगाई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment