Thursday, June 20, 2024
HomeअपराधRJD Leader Sunil Rai: अपहृत राजद नेता सुनील राय 24 घंटे के...

RJD Leader Sunil Rai: अपहृत राजद नेता सुनील राय 24 घंटे के अंदर बरामद, स्कॉर्पियो सहित दो बदमाश गिरफ्तार

Chapra: RJD नेता सुनील राय के अपहरण मामले से जुड़ी बड़ी खबर है. अपहरण मामले में SIT को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सुनील राय को किडनैपर के कब्जे से छुड़वा लिया है. डोरीगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने सुनील राय को छुड़ाया है. मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी लगातार जारी है. सारण पुलिस एसआईटी की टीम ने राजद नेता को सकुशल बरामद किया है.

कैसे बचे RJD नेता सुनील राय

सारण पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि राजद नेता के अपहरण के मामले में मुफ्फसिल थाने में मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की गहनता से जांच कर छापेमारी कार्रवाई की. मामले में मंगलवार देर शाम पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने अपहरण में प्रयोग की गई स्कॉर्पियो कार को बरामद कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ा था. उसके बाद देर रात तक चली पूछताछ के बाद अपराधी ने कई जानकारियां दी और पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए राजद नेता सुनील राय को सकुशल बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें : पटना: पूर्व मेयर प्रत्याशी के पास कहां से आई AK-47 और इंसास राइफल? पुलिस कर रही जांच

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढा गांव से हथियार के दम पर RJD नेता का अपहरण किया गया था. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया था. जिसमें देखा जा रहा था कि हथियार के बल पर कुछ अपराधियों ने सुनील राय को पहले जबरदस्ती कार में बैठाया और फिर लेकर कहीं लिया और लेकर चले गए. बता दें कि सुनील राय इस इलाके के सक्रीय नेता हैं और पूर्व में चुनाव भी लड़ चुके हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News