Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमNMC के डाक्टर की तलाश में पांचवें दिन भी हाथ खाली, गांधी...

NMC के डाक्टर की तलाश में पांचवें दिन भी हाथ खाली, गांधी सेतु के दोनों छोर पर अटकी पुलिस की जांच

DESK: नालंदा मेडिकल कालेज (एनएमसी) के लापता फार्माकालोजी विभाग के अध्यक्ष और परीक्षा नियंत्रक डा. संजय कुमार के रहस्यमय परिस्थतियों में लापता होने के बाद उनकी तलाश में जुटी पुलिस को पांचवें दिन भी कोई अहम सुराग नहीं मिले। पुलिस की जांच गांधी सेतु के दोनों छोर पर अटकी हुई है तो सेतु के नीचे एनडीआरएफ की दो टीमों का सर्च आपरेशन जारी है।

रविवार को सेतु पर पत्रकार नगर थानेदार मनोरंजन भारती और अन्य पुलिस पदाधिकारी घंटों छानबीन करते रहे तो वहीं एनडीआरएफ की टीम गायघाट से फतुहा तक गंगा में उनकी तलाश करती रही। अब तक इस मामले में पुलिस 30 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। साथ ही लापता होने के पहले 15 दिनों से डाक्टर के संपर्क में रहे उन सभी लोगों से पुलिस जानकारी हासिल कर चुकी है कि वह किसी तनाव या परेशानी में थे या नहीं।

अब तक की पूछताछ और जांच में पुलिस को ठोस साक्ष्य नहीं मिले हैं, जिससे यह स्पष्ट हो सके कि घटना में किसी के द्वारा पीछा करने, किसी प्रकार का बल प्रयोग या अपहरण की पुष्टि हो सके। एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। अब तक ऐसी कुछ बात सामने नहीं आ रही है, जिससे अपराध की तरफ इशारा हो सके। तकनीकी अनुसंधान भी किया जा रहा है।

गांधी सेतु के दोनों छोर हाजीपुर तक गई पुलिस

डाक्टर एक मार्च की देर शाम गांधी सेतु पर अपनी कार खड़ी कर खुद पैदल निकल गए थे। इसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है। पटना पुलिस को अगले दिन सुबह उनकी कार मिली थी। पुलिस धनुकी मोड़ से गांधी सेतु के दोनों छोर की तरफ लगे सीसीटीवी फुटेज को देख रही है। साथ ही डाक्टर उस दिन कार से कहां जाने वाले थे? किससे मिलने वाले थे? इसके बारे में भी पूरी जानकारी हासिल करने के बाद आगे की जांच तेज कर दी है।

रविवार को पत्रकारनगर के थानेदार मनोरंजन भारती अपनी टीम के साथ गांधी सेतु पर पहुंचे। इनकी गाड़ी भी उसी जगह से यू टर्न ली, जहां से डाक्टर की कार मुड़ी थी। करीब तीन घंटे तक पुलिस गांधी सेतु के एक छोर से दूसरे छोर हाजीपुर तक गई।

सबह से शाम तक गंगा में सर्च आपरेशन जारी

पांच दिनों से लापता डाक्टर कहां है? किस हाल में है? पुलिस कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही है। पुलिस उनकी तलाश में 24 घंटे अलग अलग शिफ्ट में काम कर रही है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। यहां तक की फुटेज के समय के मुताबिक उनकी कार के पास कितनी संदिग्घ गाड़ियां गुजरी है, इसका ब्यौरा भी जुटाकर उनका सत्यापन कर रही है। बैंक अकाउंट पर भी नजर है। वहीं, एनडीआरएफ की टीम भी सुबह से अंधेरा होने तक गंगा में सर्च आपरेशन चला रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News