Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमअपराधियों ने वार्ड पार्षद को गोलियों से भूना, शादी समारोह से लौटने...

अपराधियों ने वार्ड पार्षद को गोलियों से भूना, शादी समारोह से लौटने के दौरान की हत्या; लोगों में दहशत

सिवान: सिवान जिले के हसनपुरा स्थित एम एच नगर थाना के जलालपुर में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक नईम अशरफ (40 वर्ष) दो महीने पहले ही दिसंबर में वार्ड पार्षद का चुनाव जीते थे। घटना के बाद से इलाके में तनाव पसरा है। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

सिवान पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, नईम असरफ पिता मकबुल अहमद 25 फरवरी की शाम करीब 7.30 बजे अपने घर से स्थानीय हसनपुरा बाजार में एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे। शादी समारोह के बाद वे गांव में हो रहे मिलाद कार्यक्रम में शामिल हुए और इसके बाद वापस अपने घर लौट रहे थे।

रात्रि करीब साढ़े दस बजे उनके घर के समीप स्थित मस्जिद के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर तबाड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और वार्ड पार्षद को आनन-फानन में इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस का कहना है कि वार्ड पार्षद को दो गोलियां लगी थी। एक गोली सीना और एक गोली पीठ में मारी गई थी। वार्ड पार्षद के शव का अंत्यपरीक्षण के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना का कारण पूर्व से जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News