Saturday, June 15, 2024
Homeअपराधकिराना दुकानदार ने ग्राहक के सिर में मारी गोली, पान मसाला लेने...

किराना दुकानदार ने ग्राहक के सिर में मारी गोली, पान मसाला लेने गया था युवक; मौके पर मौत

सहरसा। बिहार के सहरसा जिला स्थित बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी अन्तर्गत तिलाठी गांव में शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे पान मसाला का पैसा मांगने को लेकर कहासुनी के बाद दुकानदार ने एक ग्राहक को सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर कनरिया ओपी पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार, कनरिया ओपी क्षेत्र के तिलाठी गांव वार्ड नंबर सात निवासी उपेंद्र यादव के 36 वर्षीय पुत्र बबलू यादव पड़ोस के रूपेश कुमार की किराना दुकान पर पान मसाला खाने गए थे। इस दौरान दुकानदार ने बबलू को उधार में पान मसाला देने से इनकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी के बीच विवाद बढ़ गया। इस दौरान दुकानदार रूपेश कुमार ने बबलू यादव को सिर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। सिर में गोली लगने से बबलू यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

ओपी प्रभारी अमरज्योति ने बताया कि पान मसाला का रुपया मांगने को लेकर विवाद की बात प्रथम दृष्टया सामने आ रही है। फर्दबयान या किसी प्रकार का आवेदन अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर रही है। जल्द आरोपित की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News