Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमपटना में बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रोड...

पटना में बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रोड पर दौड़ाकर मारी गोलियां, हालत नाजुक

पटना. बिहार की राजधानी पटना में में अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके हैं. ताजा मामला खगौल से जुड़ा है जहां बाइक सवार अपराधियों ने खगौल पुलिस को चुनौती देते हुए एक युवक को सड़क पर दौड़ा दौड़कर गोलियों से भून डाला. वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट से स्थानीय लोग सहम उठे. बताया जाता है खगौल थाना क्षेत्र अंतर्गत विजय सिंह यादव पथ के समीप दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने दानापुर ताराचक निवासी स्वर्गीय पप्पू राय के पुत्र मनीष कुमार को 6 गोलियां मारी. मनीष अपने दोस्त का बर्थडे पार्टी मनाकर घर जा रहा था, इसी दौरान ये घटना हुई.

डीएवी खगौल के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने मनीष को पीछे से निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, जहां 3 गोलियां मनीष के जांघ में और एक गोली पीठ पर जा लगी. गोली लगने के बाद मनीष सड़क पर गिर गया जिसे स्थानीय लोगों द्वारा सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

बिहार: “कांस्टेबल नहीं हूं जो इतने से पैसे दे रहे”, महिला अधिकारी की घूसखोरी का खुलासा, जानें आगे क्या हुआ

मनीष के दोस्त आलोक ने बताया कि बर्थ डे पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर मनीष का खगौल गाड़ीखाना का रहने वाला सिकंदर महतो और उसके बेटा सूहानसू महतो से विवाद हुआ था, उसी की वजह से मनीष पर जानलेवा हमला हुआ है. इस संबंध में सीटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मनीष कुमार नाम का लड़का को उसके दोस्तों ने बुलाया था. वो जब लौट रहा था तो उसके दोस्तों ने गोली मार दी.

गोली मारने वाला सिकंदर और उसका बेटा सूहानसू का मनीष से एक दिन पूर्व झगड़ा हुआ था, जिसमें मनीष ने सुहानसू का सिर फोड़ दिया था. इसी का बदला लेने के लिए गोली मार दी गई है. इस मामले में तीन लोगों को नामजद किया गया है. पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ करने में जुटी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News