Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमपीएम मोदी के आवास पर ड्रोन से हमले की धमकी देने वाला...

पीएम मोदी के आवास पर ड्रोन से हमले की धमकी देने वाला इंजीनियर निकला, गया से गिरफ्तार, गोला-बारूद केस में जेल गया है

डेस्क: होली के दिन (8 मार्च) राष्ट्रपति, पीएम और राज्यपाल आवास, जंतर-मंतर, रेलवे स्टेशनों समेत गया, पटना व बनारस एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धमकी देने वाला सिंचाई विभाग के अनियमितता में बर्खास्त इंजीनियर विनीत कुमार है। बिहार और मध्यप्रदेश में विनीत कुमार के खिलाफ सात मुकदमे लंबित हैं।

मधयप्रदेश के जबलपुर में गोला-बारूद की खरीद-फरोख्त करने के आरोप में विनीत कुमार जेल जा चुका है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र से गिरफ्तार हुए विनीत कुमार से गहनता से पूछताछ की गई, जिसके बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। विनीत के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस राहत की सांस ली।

गया के एसएसपी आशीष भारती ने मंगलवार को बताया कि इसने आपसी विवाद में धमकी भरा पत्र में कई नामों को अंकित कर फंसाने के लिए ये साजिश रची थी। उन्होंने बताया कि 2 मार्च को वाराणसी एयरपोर्ट के डायरेक्टर को एक धमकी भरा पत्र मिला। पत्र में होली के दिन (8 मार्च) ड्रोन व केमिकल से गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट, वाराणसी एयरपोर्ट सहित कई अन्य स्थानों पर हमले करने धमकी का जिक्र किया गया था।

ये भी पढ़ें: पटना जंक्शन से किडनैप मोबाइल कंपनी का अधिकारी आसनसोल में मिला, 25 लाख की मांगी थी फिरौती

उस पत्र में गया के तीन महिलाओं सहित 27 लोगों के नाम और पते अंकित थे। जिनमें गया के तीन महिलाओं में जो कि डॉक्टर व शिक्षक थे, उनके सत्यापन और जांच में फेंक निकले और उस जांच क्रम में धमकी देने वाला आरोपी विनीत कुमार को गिरफ्तारी की गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News