Sunday, July 21, 2024
Homeक्राइम55 किलो सोना लूटकांड के आरोपी की हत्या, जेल से बाहर आते...

55 किलो सोना लूटकांड के आरोपी की हत्या, जेल से बाहर आते ही बदमाशों ने सीने में उतार दी गोलियां

DESK: देश के सबसे सोना लूट कांड कहे जाने वाले वैशाली लूटकांड के आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 2019 के नवंबर महीने में हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र में मुथूट फाइनेंस से अपराधियों ने हथियार के बल पर दिन दहाड़े 55 किलो सोना लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसमें शामिल नगर थाना क्षेत्र के बाग दुल्हन निवासी नियाज कौशल के पुत्र युसूफ कौशल उर्फ हनी राज भी शामिल था. युसूफ कौशल उर्फ हनी राज को रविवार देर रात हाजीपुर के RN कॉलेज के पास अफराधियों ने 6 गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. 5 महीने पहले ही हनी हाजीपुर के मुथूट फाइनेंस लूट कांड में जेल से छूटकर बाहर आया था. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. गोली लगने के बाद युसूफ कौशल को उसका एक दोस्त इलाज के लिए हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग होम ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया.

इधर घटना की जानकारी होने के बाद युवक की बहन अस्पताल पहुंची और उसे सदर अस्पताल लाया गया है. इस दौरान पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंच गई और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक युवक का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. उसकी हत्या के बाद पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल करने में लग गई है. मृतक के शरीर पर कई निशान भी हैं. कहा जा रहा है कि हत्या के बाद उसे घसीटा भी गया है.

कुत्तों का हमला खतरा बनता जा रहा है… गाजियाबाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट की बड़ी टिप्पणी

लूटकांड के एक आरोपी की जेल में हत्या

इससे पहले सोना लुट कांड में शामिल एक अपराधी की हाजीपुर जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 3 जनवरी 2020 को सोना लूट कांड के आरोपी मनीष कुमार को जेल के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बिदुपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला मनीष कुमार सोना लूट गैंग का सदस्य था. उसके सिर में गोली मारी गई थी. इस हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने जेल से गिरफ्तार किया था.

कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में बड़ी लापरवाही! रात में खाना नहीं मिलने से नाराज थीं छात्राएं, टूटा सब्र का बांध तो अहले सुबह स्कूल से भागीं

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज

इस मामले में सदर SDPO ओम प्रकाश ने कहा कि RN कॉलेज पोखरी के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार 4 अपराधियों ने हनी राज नामक युवक की गोली मारकर हत्या की है. मृतक का अपराधिक इतिहास रहा है. 2019 में हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस लूट कांड में वह शामिल था. चार-पांच महीने पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था. पुलिस घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और अपराधी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News