Sunday, July 21, 2024
Homeधर्मRashifal 5 September : जानें आज किन राशियों को कार्यस्थल पर हो...

Rashifal 5 September : जानें आज किन राशियों को कार्यस्थल पर हो सकता है विवाद, किन्हें कारोबारी पार्टनर से रहना चाहिए सावधान

Today Rashifal In Hindi : आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में होगा. कन्या राशि वाले आज नए काम और प्रवास ना ही करें. आध्यात्मिक क्षेत्र में आज सिद्धि प्राप्त होने का योग है. धार्मिक कार्यक्रम में उपस्थित रह सकेंगे. व्यापार में पार्टनर से बहसबाजी से बचें. कुंभ राशि वाले नौकरीपेशा लोगों का टारगेट पूरा नहीं हो पाने के कारण अधिकारियों का कोपभाजन बनना होगा. पढ़ें पूरी खबर..

मेष राशि (ARIES) : आज चंद्रमा की स्थिति 05 सितम्बर, 2023 मंगलवार को मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में होगा. धन संबंधी विषयों पर लेन-देन में ध्यान रखें. मन को खुश रखने का प्रयास करें. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. बाहर खाना-पीना नहीं करें. इस दौरान आपको आराम पर भी ध्यान देना होगा.

वृषभ राशि (TAURUS)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा बारहवें भाव में होगा. आज आप किसी बात की दुविधा में रह सकते हैं. काम पूरा नहीं होने से असंतुष्ट रहेंगे. सर्दी-खांसी, कफ या बुखार की समस्या हो सकती है. आर्थिक लाभ होगा, फिर निवेश संबंधी कोई महत्वपूर्ण काम आज नहीं करें.

मिथुन राशि (GEMINI)
आज चंद्रमा की मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा ग्यारहवें भाव में होगा. अपेक्षा से अधिक धन लाभ होगा. सरकारी काम आसानी से पूरे होंगे. कार्यस्थल पर पिछले कई दिनों का पेंडिंग काम आज पूरा कर पाने की स्थिति में रहेंगे. धन से जुड़े लेन-देन न करें. इस समय आपको केवल अपने काम से काम रखना चाहिए.

कर्क राशि (CANCER)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा दसवें भाव में होगा. आपको बाहर जाने से बचना चाहिए. स्वभाव में क्रोध की मात्रा भी अधिक रहेगी. परंतु दोपहर के बाद शारीरिक ताजगी से मन खुश रहेगा. व्यापार करने वाले और नौकरीपेशा लोग किसी खास मीटिंग में व्यस्त रहने वाले हैं.

सिंह राशि (LEO)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा नवें भाव में होगा. नौकरीपेशा लोगों की उच्च अधिकारियों के साथ आवश्यक चर्चा होगी. हालांकि कार्यस्थल पर किसी से विवाद करने से बचें. व्यापार में कुछ बड़ा प्लान करेंगे. परिजनों के साथ महत्वपूर्ण विषयों पर विचार करेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि (VIRGO)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा आठवें भाव में होगा. आज नए काम और प्रवास ना ही करें. आध्यात्मिक क्षेत्र में आज सिद्धि प्राप्त होने का योग है. धार्मिक कार्यक्रम में उपस्थित रह सकेंगे. व्यापार में पार्टनर से बहसबाजी से बचें. विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम फलदायक है.

तुला राशि (LIBRA)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा सातवें भाव में होगा. आज कार्यस्थल पर विवाद हो सकता है. व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य है. यात्रा टालना आपके लिए हितकर रहेगा. विद्यार्थियों आज पढ़ाई में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करना होगी.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा छठे भाव में होगा. आप व्यापार के काम में ज्यादा व्यस्त रहेंगे तथा उससे आर्थिक लाभ भी होगा. लोगों का साथ मिलने से किसी राजनीतिक या सामाजिक चर्चा के प्रसंग बनेंगे.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा पांचवें भाव में होगा. काम के लिए कुछ अधिक भागदौड़ मची रहेगी. परिश्रम की तुलना में परिणाम कम मिलेंगे. व्यापार-व्यवसाय में लालच से बचकर काम करें. नौकरीपेशा लोगों को नया काम मिल सकता है. दस्तावेजी काम में आपको बेहद सावधानी रखना होगी.

मकर राशि (CAPRICORN)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा चौथे भाव में होगा. किसी भी काम में शीघ्र निर्णय ना लें. काम की सफलता के लिए आज ज्यादा प्रयास करना होगा. कार्यस्थल पर काम आपको बोझ लग सकता है. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय सामान्य रहेगा.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में होगा. आवश्यक काम का निर्णय आज ना लें, इसका ध्यान रखें. नौकरीपेशा लोगों का टारगेट पूरा नहीं हो पाने के कारण अधिकारियों का कोपभाजन बनना होगा. स्थायी संपत्ति को लेकर किए जा रहे प्रयास में आज सफलता नहीं मिलेगी. विद्यार्थियों के लिए दिन मध्यम है.

मीन राशि (PISCES)
आज चंद्रमा की स्थिति मेष राशि में है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में होगा. आप नए काम करने के लिए उत्साहित होंगे. हालांकि आर्थिक मामलों में आज दुविधा बनी रहेगी. किसी निवेश को लेकर विशेषज्ञ की सलाह के बिना काम ना करें. आय और व्यय में बैलेंस बनाने में दिक्कत हो सकती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News