Home » Entertaninment » Anupamaa 12 October Episode Update: समर के कातिल और उसके बाप को देख भड़केगा अनुपमा-वनराज का गुस्सा, आज होगा खूब ड्रामा

Anupamaa 12 October Episode Update: समर के कातिल और उसके बाप को देख भड़केगा अनुपमा-वनराज का गुस्सा, आज होगा खूब ड्रामा

by Top Bihar
0 comment

Anupamaa 12 October Episode Update: टीवी शो अनुपमा के आज के एपिसोड में काफी कुछ होने वाला है। आज के एपिसोड की शुरुआत अनुज और अनुपमा के शॉट से शुरू होगी। जहां अनुपमा किचन में काम करती दिखेगी और अनुज उसे दूर से निहारता नज़र आएगा। बाद में अनुज- अनु से बात करने के बहाने ढूंढेगा और कहेगा उसने समर की जान नहीं ली। अगर फिर भी वो उन्हें दोषी मानती हैं तो वो उन्हें सजा दे सकते हैं। अनुज कहेगा तुम्हें नफरत करनी है करो गुस्सा करना है करो। मार लो या पिट लो बस बात कर लो।

कातिल को मिलेगी जमानत

अनुज इसके बाद अनुपमा को मनाने की पूरी कोशिश करेगा और उसे बताएगा कि वो उसका दर्द समझता है। वो अनुपमा का दर्द बांटने की भी बातें करेगा हुए माफ़ी मांगेगा क्योंकि वो समर के साथ जो हुए उसे रोक नहीं पाया। जिसके बाद अनुपमा कहेगी कि उसे पुलिस स्टेशन जाना है। वहीं, अनुज उसके साथ चलने के लिए कहेगा लेकिन तभी अनुपना को वनराज की कही बात याद आएगी कि अनुज ही समर की मौत का कारण है। फिर अनुपमा उसकी मदद लेने से इंकार कर देगी। दूसरी तरफ उस आरोपी लड़के को जमानत मिल जाएगी और फिर खूब तमाशा होगा।

सुरेश करेगा बेटे का बचाव

सुरेश राठौर अपने बेटे के साथ शाह निवास आएगा। सुरेश कहेगा कि वो इन दोनों के दर्द और गुस्से को समझता है जैसे ही उसे पता क्ला उसने अपने बेटे को थप्पड़ लगाए। बाद में सुरेश उसे अनुपमा और वनराज के पैर छूकर उनसे अपने गुनाह की माफी मांगने को कहेगा। लेकिन इसके बाद अनुपमा और अनुज का गुस्सा भड़क उठेगा। अनुपमा गुस्से में कहेगी कि किसी की जान लेना सिर्फ गलती नहीं होती। वनराज भी इसे गुनाह बताएगा। सुरेश भी अपने बेटे का बचाव करता दिखेगा।

भड़क उठेगा अनुपमा और वनराज का गुस्सा

वो कहेगा कि ये केस वापिस ले लो क्योंकि आपका परिवार इतना बड़ा है कि कोर्ट कचहरी के चक्कर बहुत मुश्किल खड़ी कर देंगे। इतना ही नहीं वो अनुपमा-वनराज को पैसो से खरीदने की भी कोशिश करेगा और अपनी दौलत के साथ फ्लैट भो ऑफर करेगा। लेकिन अनुपमा और वनराज कहेंगे कि बेटे के बदले बेटा। वनराज का गुस्सा देखकर सुरेश डर जाएगा। आज अनुपमा और वनराज अपने बेटे के कातिल और उसके बाप को खरीखोटी सुनाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like