Home » Entertaninment » Bollywood » Allu Arjun: डायरेक्टर ने 80 करोड़ की मोटी फीस मांगी, अल्लू अर्जुन की फिल्म बंद हो गई!

Allu Arjun: डायरेक्टर ने 80 करोड़ की मोटी फीस मांगी, अल्लू अर्जुन की फिल्म बंद हो गई!

by Top Bihar
0 comment

Allu Arjun: एटली ने ‘जवान’ बनाई. फिल्म ने तगड़े पैसे पीटे. लोग उनकी अगली फिल्म का इंतजार करने लगे. सबको जानना था कि एटली अगली फिल्म किसके साथ बना रहे हैं. खबर आई कि अगली फिल्म वो किसी बड़े साउथ सुपरस्टार के साथ प्लान कर रहे हैं. उनकी बातचीत भी चल रही है. उस सुपरस्टार का नाम बताया गया अल्लू अर्जुन.

इस बीच अल्लू और एटली कुमार के मिलने की भी खबरें आती रहीं. यहां तक कि फिल्म के कास्टिंग की भी बात चली. पर अब खबर है कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन नहीं हैं. ऐसा भी का जा रहा है कि ये बंद हो गई है. पर एक ओर खबर आ रही है कि अब इस फिल्म के लिए एटली ने सलमान खान से संपर्क किया है. हालांकि अभी इस बारे में कोई पुष्टि करना जल्दबाजी होगी कि सलमान को अल्लू वाली ही फिल्म मिलने की बात चल रही है या फिर एटली ने किसी दूसरी फिल्म के लिए उनसे बात की है.

80 करोड़ फीस मांग ली?

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड में छपी खबर के मुताबिक एटली और अल्लू वाली फिल्म पैसे के चक्कर में अटक गई. ऐसा कहा जा रहा है कि एटली ने प्रोड्यूसर से इस फिल्म के लिए 80 करोड़ की फीस मांग ली. इसके बाद प्रोड्यूसर ने इस फिल्म से हाथ खींच लिए. अब एटली इसके लिए नए समीकरण तलाश रहे हैं. वो किसी बॉलीवुड स्टार से इस पर बात भी कर रहे हैं.

एटली का सलमान के साथ प्रोजेक्ट

इसी बीच उनकी सलमान खान के साथ फिल्म की खबर आई है. कहा जा रहा है कि बातचीत अपने अंतिम दौर में है. एटली स्क्रिप्ट फाइनल कर रहे हैं. जल्द ही फिल्म अनाउंस की जाएगी. फिल्म को सन पिक्चर्स प्रोड्यूस करेगा. अगले साल फिल्म के फ्लोर पर आने की भी संभावना है. अभी सलमान ‘सिकंदर’ में बिजी हैं. इसके बाद वो एटली वाली फिल्म पर लगेंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like