Home » Entertaninment » Bollywood » सलमान खान की ‘सिकंदर’ के लिए बड़ी प्लानिंग, फुल टशन के साथ अनाउंस होगी फिल्म

सलमान खान की ‘सिकंदर’ के लिए बड़ी प्लानिंग, फुल टशन के साथ अनाउंस होगी फिल्म

by Top Bihar
0 comment

सलमान खान पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार इस फिल्म के बारे में ऑफिशियल अपडेट मांग रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सिकंदर’ को लेकर कोई भी अपडेट कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के बाद ही जारी किया जाएगा. ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड हंगामा के सोर्स के मुताबिक, ‘चंदू चैंपियन’ साजिद नाडियाडवाला और कार्तिक आर्यन के लिए बेहद स्पेशल है. इसी वजह से वो फिलहाल अपना सारा फोकस ‘चंदू चैंपियन’ पर देना चाहते हैं. ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज के बाद साजिद नाडियाडवाला सिकंदर की मार्केटिंग और बज जनरेशन में जुटने वाले हैं.

20 जून से शुरू होगी ‘सिकंदर’ की शूटिंग

सोर्स के मुताबिक, ‘सिकंदर’ की शूटिंग 20 जून से शुरू होगी और टीम एक बार फिर विजुअल एसेट्स यानी बीटीएस के साथ फिल्म की घोषणा करेगी. इस विजुअल एसेट में इंडियन सिनेमा के सिकंदर-सलमान खान भी नजर आएंगे. सारी प्लानिंग इस तरह से की गई है कि दोनों फिल्मों के बीच कोई ओवरलैप न हो. दबाव में साजिद अपनी फिल्मों के बारे में अपडेट शेयर नहीं करते बल्कि एक समय में एक ही फिल्म पर ध्यान देना चाहते हैं. इसलिए फिलहाल वो ‘चंदू चैंपियन’ को अपना 100 पर्सेन्ट देना चाहते हैं. साजिद नाडियाडवाला के खाते में ‘चंदू चैंपियन’ और ‘सिकंदर’ के अलावा ‘हाउसफुल 5’ का नाम भी शामिल है. मिली जानकारी के मुताबिक, ‘सिकंदर’ अगले साल यानी 2025 में आने वाली है. सलमान और अक्षय की फिल्म के बारे में अपडेट 2024 के सेकंड हाफ से दिया गया है.

सलमान खान ने इस साल ईद के मौके पर ‘सिकंदर’ के बारे में फैन्स के साथ जानकारी साझा की थी. इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक खास नोट भी शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा- “इस ईद पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ देखें और अगली ईद पर ‘सिकंदर’ से मिलने आएं.”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like