Home » Entertaninment » Bollywood » Netflix पर देखें ये 5 डार्क कॉमेडी फिल्म और वेब सीरीज, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Netflix पर देखें ये 5 डार्क कॉमेडी फिल्म और वेब सीरीज, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

by Top Bihar
0 comment

Dark Commedy Web Series On Netflix: जरूरी नहीं की हर बार एक जैसा मूड हो और रोमांटिक या कॉमेडी फिल्में ही देखने का मन हो। कई बार लीग से हटकर मूवी देखने का भी मन करता है। अगर आप भी रोमांस और हंसी मजाक वाली फिल्में और सीरीज देखकर बोर हो गए हैं, तो डार्क कॉमेडी फिल्में देख सकते हैं। हां इस बात को हम पहले बता देते हैं कि इसके लिए एक्स्ट्रा दिमाग लगाना पड़ सकता है। अरे हमारा कहने का मतलब ये है कि इन्हें देखने से पहले सारा काम निपटा लें और फिर तसल्ली से देखें वरना समझ नहीं आएगी। चलिए जानते हैं उन डार्क कॉमेडी वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में जिन्हें देख आपका एंटरटेनमेंट ओवरलोड होगा।

किलर सूप

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन की फिल्म किलर सूप (Killer Soup) नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। इस सीरीज में मनोज और कोंकणा की एक्टिंग की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। अगर आप रोमांटिक ड्रामा देख बोर हो गए हैं तो इस सीरीज को देख सकते हैं, जिसे देख मूड तो डेफिनेटली चेंज होगा। इस सीरीज को देखना फायदे का सौदा होगा जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

मर्डर मुबारक

सारा अली खान और डिंपल कपाड़िया की वेब सीरीज मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) को देखना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। इसमें कॉमेडी के साथ सस्पेंस भी है।

ये कहना गलत न होगा कि इस सीरीज में कॉमेडी तो है ही साथ में थ्रिलर और सस्पेंस भी भरपूर है। ये भी नेटफ्लिक्स में मौजूद है।

हंसमुख

ओटीटी प्लेटफॉर्म एक ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर हर प्रकार के कंटेंट की भरमार है। न सिर्फ कॉमेडी और रोमांस बल्कि एक्शन और थ्रिलर वाली सीरीज भी इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। वहीं बात नेटफ्लिक्स की करें तो इस पर मौजूद हंसमुख (Hasmukh) को देख लें। ये एक डार्क कॉमेडी सीरीज है जो आपका दिल खुश कर देगी।

अंधाधुन

अब बात कर लेते हैं शानदार एक्टर आयुष्मान खुराना की डार्क कॉमेडी फिल्म अंधाधुन (Andhadhun) की। इस सीरीज में एक फिल्म एक्टर की हत्या के बारे में दिखाया गया है। वहीं लीड रोल में आयुष्मान खुराना ने अंधे होने का नाटक किया है। ये सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। जो आपका एंटरटेनमेंट करने के लिए बेस्ट है।

लूडो

अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म लूडो (Ludo) एक शानदार डार्क कॉमेडी ड्रामा है। इसमें पंकज त्रिपाठी, सान्या मल्होत्रा और आदित्य राय कपूर ने भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।

इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like