Tuesday, July 23, 2024
HomeमनोरंजनElvish Yadav को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया, नोएडा पुलिस से...

Elvish Yadav को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया, नोएडा पुलिस से बातचीत के बाद किया रिहा

Elvish Yadav: सांप और सांप के जहर वाले मामले में बिग बॉस ओटीटी विजेता आरोपी एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार एल्विश को राजस्थान के कोटा में हिरासत में लिया गया था। हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे रिहा कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रदेश में चुनाव को देखते हुए पुलिस ने कोटा में नाकेबंदी लगा रखी थी।

एल्विश भी इस दौरान यहीं से गुजर रहा था। नाकेबंदी को देखकर वह भागने लगा, जिसके बाद कोटा जिले की सुकेत पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।एल्विश को हिरासत में लेने के बाद कोटा पुलिस ने उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस से बातचीत की। इस दौरान नोएडा पुलिस ने कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दिया। जिसके बाद कोटा पुलिस ने उसे रिहा कर दिया।

मामले में पांच आरोपी पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार 

नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव रेव पार्टी आयोजित करता था। इसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एल्विश यादव समेत 6 नामजद और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पांच आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था और पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 9 जहरीले सांप भी बरामद किए थे। इस मामले में FIR नोएडा के थाना सेक्टर 49 में दर्ज की गई है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

PAK vs NZ मैच बारिश में धुला, लेकिन पाकिस्तान को मिली जीत; जानें ICC का ये नियम

एल्विश यादव ग्रेड-1 का अपराधी- मेनका गांधी 

वहीं इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी सांसद और PFA एनजीओ की संचालक मेनका गांधी ने कहा था कि एल्विश यादव ग्रेड-1 का अपराधी है – यानी उसे सात साल की जेल होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि PFA ने जाल बिछाया और इन लोगों को पकड़ लिया। वे अपने वीडियो में सांपों की लुप्तप्राय प्रजातियों का उपयोग करते हैं। बाद में हमें पता चला कि वह नोएडा और गुरुग्राम में सांपों का जहर बेचते हैं। मेनका गांधी ने कहा कि देश में कोबरा और पाइथन सांप की प्रजाति बेहद ही कम रह गई हैं और यह लोग इनका जहर निकालते, जिससे इन सापों की मौत हो जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News