Friday, July 19, 2024
Homeलालू-चिराग और मायावती सहित अन्य नेताओं पर गीत गाने वाले भोजपुरी गायक...

लालू-चिराग और मायावती सहित अन्य नेताओं पर गीत गाने वाले भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी पर FIR दर्ज

FIR On Pramod Premi: होली के मौक पर गाने के माध्यम से राजनेताओं को अपमानित करना स्थानीय कलाकार प्रमोद प्रेमी और गीतकार मनीष गौरी के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। देश के दिग्गज नेताओं का नाम लेकर अश्लील गीत गाने के मामले में आरा के सदर एएसपी हिमांशु ने मामले की जांच कर दोनों कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। बता दें कि आरा जिले में बड़हरा के सिन्हा ओपी के कल्याणपुर के रहने वाले हैं प्रमोद प्रेमी।

इस मामले में लोजपा (रामविलास) के जिलाध्यक्ष राजेश्वर पासवान और बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने स्थानीय कलाकार प्रमोद प्रेमी और गीतकार मनीष गौरी पर आपत्तिजनक गायकी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग भोजपुर एसपी से की थी। इसके लिए उन्होंने लिखित शिकायत करते हुए कहा, प्रमोद प्रेमी द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो में गीत के माध्यम से बसपा नेत्री मायावती, लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और लालू यादव समेत कई अन्य राजनेताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर जनमानस की भावना को ठेस पहुंचाया गया है।

उन्होंने इस मामले में एसपी से विधि सम्मत कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदन मिलने के बाद मामले पर संज्ञान लेते हुए एएसपी हिमांशु ने मामले की जांच कर दोनों कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी ने अपने गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू यादव, चिराग पासवान, मायावती समेत कई नेताओं का नाम लिया है। गाने के बोल हैं ‘चोली बेचे चिराग पासवान’। उल्लेखनीय है कि प्रमोद प्रेमी इससे पहले भी नेताओं का नाम लेकर गाना गा चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News