Tuesday, July 16, 2024
HomeमनोरंजनGadar 2 BOX Collection: सनी देओल की गदर 2 की छप्परफाड़ कमाई,...

Gadar 2 BOX Collection: सनी देओल की गदर 2 की छप्परफाड़ कमाई, छठे दिन भी काटा बवाल, जानिए ब्लॉकबस्टर फिल्म का कलेक्शन

Gadar 2 BOX Collection: दर्शकों के बीच और बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सनी देओल की ही गदर मची है. वर्किंग डे होने के बाद भी ‘गदर 2’ की रफ्तार धीमी नहीं हुई है. सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छठवें दिन भी जबरदस्त कमाई के झंडे गाड़े. जिसके दम पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्दी ही 300 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर लेगी. ये 2001 में रिलीज हुई गदर की ऑफिशियल सीक्वल है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों से क्लैश का सामना करना पड़ा, हालांकि इसके बाद भी फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कम नहीं हुआ है. सिनेमाघरों के बाहर ‘गदर 2’ देखने वालों की भीड़ भी कम नहीं हो रही है.

इसी का नतीजा है कि बुधवार को भी गदर 2 की रफ्तार पर कोई खास असर देखने को नहीं मिला. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के छठे दिन भारत (शुरुआती अनुमान) में 34.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. शानदार बिजनेस का नतीजा है कि गदर 2 200 रुपये क्लब में शामिल हो चुकी है और अब अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, गदर 2 ने 300 करोड़ क्लब में शामिल होने की भी तैयारी शुरू कर दी है.

कम समय में बनना है लखपति तो करें मधुमक्खी पालन, सरकार भी करेगी मदद, जानिए कैसे

Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, छठे दिन के शानदार कलेक्शन के बाद गदर 2 ने भारत में 228.98 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वर्किंग डे होने के बाद भी बुधवार को 56.09% ऑक्यूपेंसी रही. सबसे ज्यादा ऑक्यूपेंसी शाम और रात के शो में थी. शाम और रात के शो की ऑक्यूपेंसी क्रमशः 69.50% और 70.91% बताई गई है.

गदर 2 की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द बुनी गई है. गदर के सीक्वल में तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) अपने बेटे जीते (उत्कर्ष शर्मा) के साथ हैप्पी लाइफ जी रहे होते हैं. लेकिन, इनकी जिंदगी में तब उथल-पुथल मच जाती है जब जीते कुछ ऐसी परिस्थितियों में फंस जाता है कि वह पाकिस्तान जा पहुंचता है. यहां उसे टॉर्चर किया जाता है. गदरः एक प्रेम कथा में जैसे तारा सिंह अपनी पत्नी को बचाने पाकिस्तान जाता है, उसी तरह इस बार बेटे जीते के लिए वह फिर पाकिस्तान में कदम रखता है और वहां गदर मचाता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News