Sunday, July 21, 2024
HomeमनोरंजनMission Raniganj Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर दिखा भारत-पाकिस्तान मैच का...

Mission Raniganj Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर दिखा भारत-पाकिस्तान मैच का असर, मिशन रानीगंज ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

 Mission Raniganj Box Office Collection Day 9: इस महीने की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में एक साथ रिलीज हुईं, जिसमें भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ शामिल थी। वहीं, अगर खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही है।

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी भी यह मूवी 30 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कछुए की चाल चलते नजर आ रही है। चलिए जानते हैं फिल्म ने 9वें दिन कितने का कारोबार किया।

नेशनल सिनेमा डे का मिला था फायदा

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ रिलीज के बाद से ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। शुरुआती हफ्ते में भी फिल्म की हालत खराब ही देखी गई। हालांकि, रिलीज के एक हफ्ते बाद 8वें दिन नेशनल सिनेमा डे की वजह से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। इस फिल्म ने नेशनल सिनेमा डे के मौके पर 5 करोड़ के आसपास का कारोबार किया।

भारत-पाकिस्तान मैच से कलेक्शन हुआ प्रभावित

नेशनल सिनेमा डे के अगले दिन शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महा मुकाबला हुआ। इस मैच का असर फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी देखने को मिला। भारत-पाकिस्तान मैच ने ‘मिशन रानीगंज’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी प्रभावित किया। Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अपने रिलीज के 9वें दिन सिर्फ 2.18 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद इसका घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 25.18 करोड़ हो गया है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में आया उछाल

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चाहें कुछ खास प्रदर्शन न कर पाई हो, लेकिन वर्ल्डवाइड इसके कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने विदेशों में अभी तक 31.45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News