Home » Entertaninment » National Cinema Day: फुकरे 3 के 1 लाख से ज्यादा टिकटें एडवांस में बिके, आडियंस पर चढ़ा फिल्म का बुखार

National Cinema Day: फुकरे 3 के 1 लाख से ज्यादा टिकटें एडवांस में बिके, आडियंस पर चढ़ा फिल्म का बुखार

by Top Bihar
0 comment

National Cinema Day- मृगदीप लांबा डायरेक्टेड ‘फुकरे 3’ हिट सीरीज की तीसरी किस्त है. फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा लीड रोल में हैं. पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अभिनीत एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3 को रिलीज होने पर ऑडियंस से शानदार फीडबैक मिल रही थी. सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कॉमेडी फ्रेंचाइजी ने पहले दिन से ही अपनी काबिलियत साबित की है और फिर पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा.

13 अक्टूबर को ‘राष्ट्रीय सिनेमा दिवस’

हर गुजरते दिन के साथ, फिल्म के लिए ऑडियस का प्यार भी बढ़ता रहा और इसने घरेलू स्तर पर 79 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट का दर्जा हासिल किया और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की. जैसे-जैसे फिल्म तीसरे हफ्ते की ओर बढ़ रही है, ऑडियंस का प्यार भी बढ़ता जा रहा है और इंडियन सिनेमा इस साल 13 अक्टूबर को ‘राष्ट्रीय सिनेमा दिवस’ मना रहा है, ‘फुकरे 3’ ऑडियंस की एकमात्र पसंद बनी हुई है.

थिएटर्स में टिकेट्स हुई 99 रुपये की

सभी नेशनल सीरीज, पीवीआर, सिनेपोलिस और आईनॉक्स में यूनियन से टिकट की कीमत 99 रुपये होगी और इसे ध्यान में रखते हुए ऑडियंस कॉमेडी एंटरटेनर और अपने फेवरेट करेक्टर हनी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी को देखने के लिए बड़ी संख्या में अपने परिवार और दोस्तों के साथ आ रहे हैं. इसी का नतीजा है कि फिल्म ने तीसरे हफ्ते की शुरुआत से दो दिन पहले ही 1 लाख से ज्यादा टिकटें बेच ली हैं.

एक्सेल एंटरटेनमेंट की प्रोडक्शन में बनी 

एक्सेल एंटरटेनमेंट की को-फाऊंडेशन रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी, ने समय-समय पर ऑडियंस को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’, ‘दिल चाहता है’ और अन्य कई फिल्में दी हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like