Sunday, July 21, 2024
HomeमनोरंजनShehzada की कमाई पड़ी फीकी, Kartik Aryan पर उठा ये बड़ा सवाल

Shehzada की कमाई पड़ी फीकी, Kartik Aryan पर उठा ये बड़ा सवाल

नई दिल्ली: बीते शुक्रवार(17 फरवरी) सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन की शहज़ादा कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रही है. डूबते हुए बॉलीवुड में केवल कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ही थी जिसने कुछ कमाल कर आस जगाई थी. ऐसे में इस साल भी उनकी फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन कार्तिक की फिल्म शहज़ादा अब इन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है. लगातार तीन दिन भी इस फिल्म की कमाई कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई है. दर्शक कार्तिक की फिल्म को वो प्यार नहीं मिल पा रहा है जो भूल भुलैया को आखिरी साल मिला था. ऐसे में बॉलीवुड के शहज़ादा पर भी कई सवाल खड़े होते हैं.

कुछ करोड़ों में सिमट गया वीकेंड

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहज़ादा तीन दिन और वीकेंड के बाद भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. इस फिल्म ने अब तक केवल 12.5 करोड़ का बिज़नेस कर पाई है. इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 6 करोड़ का रहा जबकि शनिवार का कलेक्शन 6.65 करोड़ रुपये रहा है. अनुमान के अनुसार पहले वीकेंड में यह फिल्म 14 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाएगी। दूसरी ओर कार्तिक की आखिरी रिलीज़ फिल्म भूल भुलैया 2 की कमाई पर नज़र डालें तो इस फिल्म ने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन किया था. ब्रेकआउट साल में इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. अब सवाल ये है कि क्या वाकई इस फिल्म को कार्तिक ने ही सक्सेसफुल बनाया था?

अक्षय को किया याद

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन की फिल्म को लेकर नाराज़गी जाहिर की गई है. यूज़र्स तो यहां तक कहने लगे हैं की उनकी पिछली फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म की सीक्वेंस होने की वजह से हिट साबित हुई थी. बता दें, ये बात इसलिए भी मायने रखती है क्योंकि आज कल हर स्टार से नाराज रहने वाला सोशल मीडिया कार्तिक आर्यन से बेहद खुश रहता है. ऐसे में ये बात किसी को हजम नहीं हो रही है. गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की यह फिल्म एक्शन ड्रामा है. पहली बार अभिनेता पर्दे पर एक्शन करते नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नज़र आ रही हैं. इसके अलावा वेब सीरीज एस्पिरेंट्स में बतौर संदीप भैया नज़र आए सनी हिंदुजा भी इस फिल्म में विलेन बनकर नज़र आ रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News