Sunday, June 4, 2023
HomeमनोरंजनThe Kerala Story Collection Day 1: पहले दिन 'द केरल स्टोरी' ने...

The Kerala Story Collection Day 1: पहले दिन ‘द केरल स्टोरी’ ने की जबरदस्त कमाई, बनी 5वीं सबसे बड़ी ओपनर फिल्म

The Kerala Story Box Office Collection Day 1: विवादित फिल्म द केरला स्टोरी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ट्रेलर सामने आने के बाद से शुरू हुए बवाल ने दर्शकों की रुचि फिल्म में और बढ़ा दी। ‘द केरला स्टोरी’ ने पहले दिन अच्छी कमाई की और इसके साथ ही ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट में 5वें नंबर पर आ गई है। पिछले साल रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ से अदा शर्मा की इस फिल्म की तुलना हो रही है, लेकिन पहले दिन की कमाई के मामले में इसने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

‘द केरल स्टोरी’ का पहले दिन का कलेक्शन (The Kerala Story Box Office Collection Day 1)

इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर राजनीति के अखाड़े तक जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो है ‘द केरला स्टोरी’। फिल्म के कंटेंट के कारण ये जबरदस्त विवादों में घिर गई। इसकी रिलीज को रोकने का मामला कोर्ट तक पहुंच गया। कुछ समुदाय विशेष का कहना है कि फिल्म उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है और देश में इससे सम्प्रदाय तनाव बढ़ सकता है। हालांकि ‘द केरल स्टोरी’ की पहले दिन की कमाई सामने आ चुकी है…

अक्षय-कार्तिक को छोड़ा पीछे (The Kerala Story Box Office Collection Day 1)

द केरल स्टोरी ने पहले दिन 7.5 करोड़ से 8 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है (ये आंकड़े शुरुआती हैं, इनमें फेरबदल संभव है) इसके साथ ही द केरल स्टोरी इस साल की पांचवी बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे ऊपर चौथे नंबर पर भोला है 11 करोड़ के साथ। बता दें कि द केरला स्टोरी ने पहले दिन की कमाई के मामले में अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा को भी पीछे छोड़ दिया है।

द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ा (The Kerala Story Box Office Collection Day 1)

आपको बता दें कि शनिवार और रविवार को इसके जबरदस्त कमाई करने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। शुक्रवार को अपने कर्नाटक दौरे में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का जिक्र किया है। दूसरी तरफ इसकी तुलना विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स से की जा रही है, जिसने पहले दिन सिर्फ 3.55 करोड़ का बिजनेस किया था। निर्देशन सुदीप्तो सेन की फिल्म तीन लड़कियों की कहानी है, जो धर्म परिवर्तन जैसे साजिश का शिकार बनतीं हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News