Sunday, July 21, 2024
HomeमनोरंजनGadar-2 में किस्मत आजमाने वाला है ये स्टार किड, शत्रुघ्न सिन्हा से...

Gadar-2 में किस्मत आजमाने वाला है ये स्टार किड, शत्रुघ्न सिन्हा से है कनेक्शन

Gadar-2 गदर-2 की सक्सेस अनिल शर्मा, सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के लिए तो जरूरी है ही…इनके अलावा एक और शख्स के लिए बेहद जरूरी है. यह कोई आउट साइडर या कोई न्यूकमर नहीं बल्कि एक स्टार किड है. इसका कनेक्शन सिन्हा परिवार से है.

ये कोई और नहीं बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा हैं. लव पहले भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और एक बार फिर वो गदर-2 के साध ऑडियंस को इंप्रेस करने की कोशिश करने जा रहे हैं. उनकी फिल्मों की बात करें करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म सदियां से हुई थी. इसके आठ साल बाद यानी कि 2018 में वो पलटन में नजर आए. अब 2023 में सीधे ‘गदर-2’ में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म को लेकर उन्हें काफी उम्मीदें हैं. हो सकता है कि गदर की लहर में वो भी कुछ ऐसा कर जाएं जो दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ दे. फिलहाल अभी से कुछ भी कहना दिलचस्पी होगी. वैसे इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो स्टार किड है. तारा सिंह के बेटे का रोल करने वाले उत्कर्ष शर्मा फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं.

वह भी अपनी पहली फिल्म से कोई खास असर नहीं कर पाए थे. ऐसे में गदर जैसी क्लासिक फिल्म से दोबारा दर्शकों के सामने आना एक बड़ा चैलेंज होगा. बचपन में तो उन्होंने जनता को खूब इंप्रेस किया था लेकिन अब कुछ कमाल दिखा पाते हैं या नहीं ये तो अब ही पता चलेगा.

बता दें कि एक्टिंग के अलावा सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई लव सिन्हा एक्टिंग के अलावा राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं लेकिन वहां भी उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली थी. लव ने साल 2020 में बिहार विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर बांकीपोर से चुनाव लड़ा था लेकिन बीजेपी के नितिन नबीन से हार मिली.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News