Home » Entertaninment » ये थी अक्षय कुमार और अजय देवगन की पहली फिल्म, 3 करोड़ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले थे 12 करोड़

ये थी अक्षय कुमार और अजय देवगन की पहली फिल्म, 3 करोड़ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले थे 12 करोड़

by Top Bihar
0 comment

नई दिल्ली: दो धांसू एक्टर्स जब मिलते हैं और फिल्म करते हैं तो फिल्म कुछ न कुछ कमाल ही दिखाती है. और, अगर दोनों ही एक्टर नए हों, एनर्जेटिक हों और पब्लिक उन्हें ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर देखना चाहती हो तो फिर उस फिल्म को मिलने वाला रिस्पॉन्स ही जबरदस्त होता है. नब्बे में आई एक फिल्म ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया था. इस फिल्म में एक साथ नजर आए थे अजय देवगन और अक्षय कुमार. दोनों ने जिस फिल्म में पहली बार साथ काम किया था वो फिल्म थी सुहाग. इत्तेफाक देखिए कि इससे पहले सुहाग मूवी जब बनी थी तब उसमें अमिताभ बच्चन और शशि कपूर साथ में दिखाई दिए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब गदर काटा था. दूसरी सुहाग भी इस मामले में कम नहीं साबित हुई.

बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई

अजय देवगन और अक्षय कुमार स्टारर मूवी सुहाग रिलीज हुई थी साल 1994 में. फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के अलावा नगमा और करिश्मा कपूर भी थे. उस वक्त ये चारों ही नए नए स्टार्स थे और अपनी पहचान बना रह थे. जिस वजह से फिल्म बहुत कम बजट में बनकर तैयार हो गई थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म सिर्फ 3 करोड़ में बनी थी. और जब फिल्म रिलीज हुई तब मेकर्स ने तगड़ा मुनाफा कमाया था. फिल्म की कमाई दुनियाभर में 12.14 करोड़ रुपये तक पहुंच गई थी. इतनी कमाई की वजह से फिल्म उस साल की टॉप टैन कमाई करने वाली फिल्मों में से एक फिल्म बन गई.

ये फिल्म कर चुके हैं साथ

अजय देवगन और अक्षय कुमार ने सुहाग के अलावा भी बहुत सी फिल्मों में साथ में काम किया है. सुहाग के बाद दोनों एक साथ खाकी नाम की मूवी में दिखाई दिए थे. इसके बाद दोनों की मूवी इंसान रिलीज हुई. इसके बाद दोनों एक्टर्स बहुत समय तक साथ में नहीं दिखे. फिर इस जोड़ी की वापसी हुई रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स से. जिसके तहत दोनों ने सिंबा और सूर्यवंशी मूवी साथ में की.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like